CG FILM

CG FILM : इस दिन रिलीज हो रही है दूल्हा राजा, 12 साल बाद वापसी कर रहे राज वर्मा

Featured मनोरंजन

 

CG FILM : रायपुर : राज वर्मा की फिल्म दूल्हा राजा रिलीज होने जा रही है। क्या आप जानते हैं राज वर्मा इससे पहले तरी हरी नाना में बतौर लीड एक्टर लॉन्च हुए थे। अब 12 साल बाद वे बारात लेकर निकले हैं जिसकी परघौनी 26 जनवरी को राजधानी के प्रभात सिनेमा समेत कई थिएटर और मल्टीप्लेक्स में होगी ।

CG FILM : बता दें कि फिल्म में राज और काजल सोनबेर की जोड़ी दिखाई देने वाली है। राज ने इस फिल्म के लिए स्पेशल डाइट चार्ट फॉलो किया था ताकि उनकी फिटनेस दिखाई दे। राज ने बताया, कुछ समय से विशुद्ध पारिवारिक फिल्मों को ब्रेक लग गया है। यह फिल्म उस कमी को पूरा करेगी। फिल्म में दहेज की समस्या को रेखांकित किया गया है। फिल्म मे एप्पी राजा भी दिखाई देने वाले है ।

 

CG FILM : राज के बारे में बता दें कि उन्होंने “जरत है जिया मोर” से डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में कदम रखा था। उस वक्त उनकी उम्र महज 18 साल थी। वे तबसे फिल्म मेकिंग की बारहखड़ी सीखने लगे थे। यही वजह है कि वे सिने 36 के एकमात्र वर्सटाइल आर्टिस्ट हैं जो कई काम एक साथ कर लेते हैं।

CG FILM : 12 साल के गैप को लेकर जब राज से पूछा गया कि आखिर वो कौन सा राज़ है जिसके चलते आप फिल्म मेकिंग से दूर रहे। राज ने मुस्कुराते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं बिजनेस में काफी इलवाल्व था। दूल्हा राजा की प्लानिंग तीन साल पहले की थी लेकिन एन टाइम पर कोरोना आ गया था।