CG Fraud

CG Fraud: वन विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी, दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Fraud: मनेंद्रगढ़: वन विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों को मनेन्द्रगढ़ की सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पकड़े गए आरोपियों के द्वारा मनेन्द्रगढ़ के अलावा पेंड्रा जांजगीर चापा जिले में भी धोखाधड़ी की गई थी। पकड़ा गया एक आरोपी प्रवीण प्रधान जो खुद को मंत्रालय में पहुच वाला बताता था महासमुंद जिले के बसना इलाके का जबकि दूसरा आरोपी रामनिवास सेन झगराखांड का रहने वाला है।

 

CG Fraud: मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा

 

CG Fraud: सिटी कोतवाली पुलिस ने रामकुमार श्रीवास नामक युवक की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा । आरोपियों के द्वारा इससे वन विभाग में सहायक ग्रेड तीन में नौकरी लगवाने के नाम पर दो लाख पैंतीस हजार रुपए लिए गए थे। जांच में यह बात भी सामने आई कि आरोपियों के द्वारा मनेन्द्रगढ़ के चार अन्य लोगो के साथ ठगी की गई है ।

 

READ MORE: Sex racket: मॉल में सेक्स रैकेट, जब पुलिस ने मारा छपा तो सजी थी दुकान, पुलिस रेड में 61 लड़कियां और 39 लड़के गिरफ्तार

 

CG Fraud: दूसरे जिलों में ठगी कर बीस लाख रुपए लिए गए

 

CG Fraud: इसके अलावा छतीसगढ़ के दूसरे जिलों में ठगी कर बीस लाख रुपए लिए गए है । प्रवीण प्रधान ने सहयोगी आरोपी रामनिवास को कमीशन के तौर पर एक लाख पैसठ हजार रुपए दिए थे । इसी के माध्यम से मनेन्द्रगढ़ में लोगो से मुलाकात हुई थी। सिटी कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी रामनिवास सेन मनेन्द्रगढ़ में पदस्थ रहे रेंजर हीरालाल सेन का रिश्तेदार भी है ।

 

 

READ MORE: सरपंचों ने कहा-राजिम – नवापारा तत्काल जिला बने, एक सरपंच ने 32 एकड़ जमीन देने तो दूसरे ने दूरी से विकास को प्रभावित होना बताया