CG Political

CG Political : भाजपा ने कांग्रेस पर लगाई सवालों की झड़ी, कहा-अब किसानों का कौन सा ऋण होगा माफ

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

रायपुर। CG Political : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दोनों ही पार्टियों में वार पलटवार का दौर जारी हैं। इसी कड़ी में भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि,’ सैलजा जी बताये कि प्रदेश के 22 वर्तमान विधायकों की टिकिट क्यों काटी गई ? क्या उनका रिपोर्ट कार्ड इतना ख़राब है कि दूसरे नेता को उम्मीदवार बनाया गया हैं?

CG Political : उन्होंने आगे कहा कि “सरकार बनने से पहले कांग्रेस ने कई वादे किए थे उन वादों का क्या हुआ? छत्तीसगढ़ में अनुकम्पा नियुक्ति का क्या हुआ ? जिन्होंने अपना मुंडन तक करा डाला, क्या उन्हें न्याय मिला ? प्रदेश की कांग्रेस सरकार में अपराधों की सुध लेने वाला कोई नहीं है। क्या प्रिंयका गांधी प्रदेश में हो रही अपराधों की रिपोर्ट लेने साहस कर रही है?”

CG Political : CM बघेल के कर्जमाफी वाले ऐलान पर उन्होंने कहा कि क्या पहले किसानों का कर्ज माफ़ नहीं किया या था जो अब फिर से करना पड़ा हैं। तो ये बताए कि आखिर अब किसानों के कौन से ऋण को माफ़ करने की बात कह रहे हैं। विधवा पेंशन के तहारत 1000 रूपए देने की बातें कही गई थी उस वादे का भी क्या हुआ ?