Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: हिट एण्ड रन कानून को लेकर भड़का आक्रोश, छत्तीसगढ़ में कल स्कूल बंद, स्कूल बस व ऑटो चालकों किया ने बंद का ऐलान

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Chhattisgarh News:रायपुर। केन्द्र सरकार द्वारा सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण हेतु हिट एण्ड रन(ठोकर मार कर भाग जाना) के लाये गये नये कानून का ट्रक ड्राइवरों एवं ट्रांसपोर्टर आॅपरेटरों द्वारा अनावश्यक विरोध प्रदर्शन कर चक्का जाम किया जा रहा है। दरअसल ट्रक चालकों एवं ट्रांसपोर्टरो द्वारा नये कानून के तहत सड़क दुर्घटना प्रकरण में दोषी वाहन चालक को 10 साल की सजा का प्रावधान किये जाने का विरोध किया जा रहा है

Chhattisgarh News:हड़ताल के समर्थन में छत्तीसगढ़ में कल प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। प्राइवेट स्कूल के बस और आॅटो चलाकों ने ट्रक और बस वालों के देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में कल बस और आॅटो नहीं चलाने का फैसला किया है।

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि ट्रक वालों की देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में कल स्कूल बस और आॅटो चालकों ने भी वाहन नहीं चलाने का फैसला किया है।

Chhattisgarh News:स्कूल बस और आॅटो वाला की यह हड़ताल केवल एक दिन के लिए है। गुप्ता ने स्पष्ट किया कि स्कूल बंद नहीं रहेंगे। सभी स्कूलों में टीचर आएंगे और जो पालक अपने बच्चों को स्कूल ला और ले जा सकते हैं वे अपने बच्चों को स्कूल ला सकते हैं। बताया जा रहा है कि रायपुर के आॅटो चालक यूनियन ने भी हड़ताल के समर्थन में कल आॅटो नहीं चलाने का फैसला किया है।