Congress President Mallikarjun Kharge

Congress President Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने कहा-प्रधानमंत्री मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह है, देखें वीडियो और ये क्या बोल दिए

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

Congress President Mallikarjun Kharge: दिल्ली। मोदी सरनेम को लेकर कांग्रेस पूर्व सांसद राहुल गांधी की मुसीबत ख़त्म नहीं हुई है कि वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह है, आप सोचेंगे कि यह जहर है या नहीं। कालाबुरागी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ये बयान दिया है।

 

Congress President Mallikarjun Kharge: कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। उससे पहले खड़गे का यह बयान कांग्रेस के लिए चुनावी मुसीबत बन सकता है। खड़गे के बयान पर भाजपा ने हमला बोलना शुरू भी कर दिया है। पार्टी के आईटी हेड अमित मालवीय ने खड़गे के बयान का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कांग्रेस की हताशा दिख रही है।

Congress President Mallikarjun Kharge: अमित मालवीय ने लिखा – अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘जहरीला सांप’… सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं कि यह कैसे समाप्त हुआ, कांग्रेस गहराई तक गिरती जा रही है। हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और इसे जानती है।

Congress President Mallikarjun Kharge: बयान के बाद सफाई देते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा – यह पीएम मोदी के लिए नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा ‘सांप की तरह’ है। मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत रूप से यह कभी नहीं कहा, मैंने जो कहा था कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और यदि आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मृत्यु निश्चित है।

 


Congress President Mallikarjun Kharge:कोई डेटा है कि कांग्रेस के वादे पूरे नहीं हुए

Congress President Mallikarjun Kharge: बता दें, प्रधानमंत्री ने गुरुवार को कर्नाटक के 50 लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए कांग्रेस पर चुनावी वादे पूरे न करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है झूठी गारंटी, कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार की गारंटी। इसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूछा कि क्या पीएम मोदी के पास यह साबित करने के लिए कोई डेटा है कि कांग्रेस के वादे पूरे नहीं हुए।

 

READ MORE: Corn Bhajiya Recipe: क्या आपने कभी खाया कॉर्न भजिए ? ये है आसान विधि