India Vs Australia T20 Match Raipur

India Vs Australia T20 Match Raipur: स्टूडेंट का आरोप, कहा-छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ का बहुत घटिया मैनेजमेंट, रायपुर के इंडोर स्टेडियम में अव्यवस्था का आलम, अफरा-तफरी का माहौल, देखें वीडियो…

Featured खेल राज्य-छत्तीसगढ़

 

India Vs Australia T20 Match Raipur:रायपुर। शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा रायपुर में 1 दिसंबर यानि आज भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच होना है। छत्तीसगढ़ क्रिकेट सघ के अध्यक्ष जुबिन शाह ने दावा किया था कि रायपुर के इंडोर स्टेडियम में 6 काउंटर खोले जाएंगे, लेकिन तीन ही काउंटर खोले गए हैं। इसको लेकर छात्रों में भारी नाराजगी देखने को मिल रही है। बता दें कि स्टूडेंट वाली काउंटर कल से सुबह 11 बजे का आदेश जारी किया गया था, लेकिन यहां स्टूडेंट भटकते नजर आ रहे हैं। क्रिकेट संघ के द्वारा कहा गया है कि 4 बजे काउंटर खुलेगी। इस तरह से क्रकेट संघ का अव्यवस्था देखने को मिला और इससे क्रिकेट प्रेमी में भारी नाराजगी है। क्रिकेट प्रेमियों ने कहा-बहुत घटिया मैनेजमेंट है।

 

 

India Vs Australia T20 Match Raipur:बता दें कि विगत दिनों इंडोर स्टेडियम में टिकट को लेकर हंगामा भी हुआ था। सुबह 6 बजे से ही विद्यार्थी टिकट के लिए लाइन में लगे हुए हैं। स्टेडियम में जल्द टिकट नहीं मिलने से स्टूडेंट्स में काफी आक्रोश है।

 

India Vs Australia T20 Match Raipur:-दूर से आए क्रिकेट प्रेमी हो रहे परेशान

India Vs Australia T20 Match Raipur:क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि रायपुर के साथ ही प्रदेश के कई जगह से क्रिकेट प्रेमी आॅनलाइन बुकिंग करने के बाद टिकट का प्रिंट आउट लेने के लिए रायपुर आ रहे हैं। जिससे उन्हें परेशानी हो रही है। वहीं प्रबंधन ने ये भी नहीं बताया कि एक आईडी पर कितनी टिकट मिलेगी।

India Vs Australia T20 Match Raipur:कई लोग लाइन में लगने के बाद प्रिंट आउट और आईडी कार्ड की फोटोकॉपी के लिए भी भटकते दिखे। आपको बता दें कि क्रिकेट मैच के लिए स्टूडेंट टिकट का रेट 1000 रुपए रखा गया है। स्टूडेंट को अपना आधार कार्ड और आई कार्ड की फोटो कॉपी देने के बाद टिकट मिल रही है।