ipl2023

IPL 2023: चौंकाने वाली खबर: कप्तान समेत कई बल्लेबाजों के 16 बैट चोरी, जानिए फिर क्या हुआ…

Featured खेल देश-विदेश

 

IPL 2023: नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान समेत कई बल्लेबाजों के 16 बैट चोरी होने की खबर है। अन्य सामान भी किट बैग से गायब हैं। इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि विदेशी खिलाड़ियों के बल्ले भी चोरी हो गए हैं, जिनकी एक-एक की कीमत एक-एक लाख रुपये तक है। दिल्ली कैपिटल्स के करीब आधा दर्जन बल्लेबाजों के 16 बैट चोरी हुए हैं।

IPL 2023: बता दें कि बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला खेलने के बाद जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी दिल्ली पहुंचे और उनके पास उनके किट बैग पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। कप्तान डेविड वॉर्नर के 3 बैट, मिचेल मार्श के 2 बैट, फिल साल्ट के 3 और यश धुल के 5 बैट चोरी हुए हैं। इसके अलावा किसी के पैड, किसी के ग्लव्स तो किसी जूतों के अलावा अन्य क्रिकेटिंग उपकरण दिल्ली नहीं पहुंच पाएं हैं, जो निश्चित रूप से एक चोरी कही जाएगी।

IPL 2023: वे सभी चौंक गए जब उन्होंने सुना कि सभी के किट बैग से कुछ न कुछ सामान गायब है। यह पहली बार है जब इस तरह की घटना हुई है और मामले को जल्द ही लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट, पुलिस और बाद में एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ उठाया गया है। जांच जारी है।

IPL 2023: बता दें कि आईपीएल टीमें एक लॉजिस्टिक कंपनी को इसलिए हायर करती हैं ताकि खिलाड़ियों का सामान उनके होटल रूम के बाहर उनके पहुंचने से पहले ही पहुंच जाए। यहां भी ऐसा ही हुआ, लेकिन किट बैग्स से बल्ले चोरी हो गए।

 

READ MORE: atiq ahmed murder: अतीक अहमद की हत्या के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने क्या लिया बड़ा फैसला….जमकर हो रही तारीफ…एक यूजर ने लिखा…