Karnataka Politics News

Karnataka Politics News: कर्नाटक में किसके सिर सजेगा ताज, आ गया सीएम को लेकर बड़ा फैसला, पढ़िए पूरी खबर

Featured देश-विदेश राजनीति समाचार

 

 

Karnataka Politics News: कर्नाटक: कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के बाद सीएम रेस को लेकर बड़ा फैसला आ गया है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धारमैया ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। जानकारी के मुताबिक, सिद्धारमैया कल अकेले ही शपथ लेंगे। दोपहर के बाद वे शपथ लेंगे और कल विधायक दल की बैठक होगी।

Karnataka Politics News: हालांकि अब तक इस बात की औपचारिक रुप से पुष्टि नहीं की गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिद्धारमैया और राहुल गांधी के बीच बैठक जारी है।

 

Karnataka Politics News
Karnataka Politics News

Karnataka Politics News: वहीं 3 से 4 विधायक सिद्धारमैया के साथ पहुंचे हुए हैं। बता दें कि कुछ देर पहले ही डी के शिवकुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धारमैया का नाम तय होता देख डीके शिवकुमार ने भी आला कमान के सामने अपनी बात रखनी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, डीके शिवकुमार ने खरगे से कहा था कि सिद्धारमैया ने ही 2019 में कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिराई थी, फिर उन्हें मुख्यमंत्री क्यों बनाया जा रहा है।

 

Karnataka Politics News: खरगे अगर सीएम बने तो कोई दिक्कत नहीं

Karnataka Politics News: उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धारमैया की वजह से खरगे सीएम नहीं बने थे। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि डीके ने यह भी कहा है कि खरगे अगर सीएम बने तो कोई दिक्कत नहीं है। सिद्धारमैया सीएम रह चुके हैं तो फिर इस बार मौका क्यों दिया जा रहा है। कर्नाटक से कई विधायक आज खरगे से मिलने उनके आवास पहुंच गए हैं। उनके घर पर हलचल तेज हो गई है।

 

 

READ MORE: