MANISH KASHYAP SON OF BIHAR

MANISH KASHYAP SON OF BIHAR :बिहार के You tuber मनीष कश्यप को लगा बड़ा झटका , सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से किया इनकार, क्या जेल में ही कटेगी मनीष कश्यप की जिंदगी

Featured जुर्म देश-विदेश

 

MANISH KASHYAP SON OF BIHAR :बिहार के चर्चित और पूरे भारत भर में बिहार की प्रशासन की पोल खोलने वाले मनीष कश्यप अब राहत की सांस लेने का इंतजार कर रहे है । मनीष कश्यप पर दर्ज मामलों में सुप्रीम कोर्ट ने मनीष कश्यप की याचिका को खारिज कर दिया है ।

 

READ MORE: BOLLYWOOD WEB STORIES: Nशादी और बच्चों को लेकर सलमान का छलका दर्द ?

 

MANISH KASHYAP SON OF BIHAR : जानकारी के मुताबिक मनीष कश्यप के उपर बिहार में हिंसा फैलाने के फेक वीडियो को वायरल करने के मामले मामला दर्ज हुआ था जिसके बाद तमिलनाडु की पुलिस ने मनीष कश्यप को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गई है । CJI डी वाय चंद्रचूड़ की बेंच ने मनीष कश्यप की बेल पर सुनवाई करने से मना कर दिया है और कहा कि मनीष कश्यप चाहे तो हाईकोर्ट जा सकते है ।

 

READ MORE: CG ED big action: दो कांग्रेस विधायक, IAS और कोयला कारोबारी की संपत्ति ईडी ने की अटैच, ED ने अटैच की 51.40 करोड़ की संपत्ति

 

 

MANISH KASHYAP SON OF BIHAR : मनीष काश्यप youtube के माध्यम से लगातार बिहार की वास्तविकता को दिखाते नजर आते है । सरकारी दफ्तरों से लेकर गांव गली शहर इन सभी जगहों पर उनका दबदबा बरकरार रहता था बिहार के साथ – साथ देश भर में मनीष कश्यप के फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है । मनीष कश्यप का यूट्यूब पर सच तक नाम से चैनल है जिसके 6.69 मिलियन सब्सक्राइबर है ।

 

 

READ MORE: IAS Arrested: इस मामले में महिला IAS गिरफ्तार, दामाद को भी दबोचा, सरकार ने पहले किया था निलंबित