Maruti Jimny Thunder Edition

Maruti Jimny Thunder Edition: Maruti ने मार्केट में उतारा Jimny का धांसू एडिशन, दमदार फीचर्स से Thar की उड़ गई नींद

Featured टेक्नोलॉजी देश-विदेश

 

Maruti Jimny Thunder Edition: दोस्तों, मारुति कंपनी (Maruti) इन दिनों भारतीय बाजार पर राज कर रही है क्योंकि इसकी जितनी भी गाड़ियां हैं वह आज के समय में काफी ट्रेडिंग में चल रही है।आप अगर पिछले 4 से 5 महीने की टॉप सेलिंग कार वाली लिस्ट उठा कर देखेंगे तो आपको उसमें टॉप टेन के अंदर मारुति कंपनी की दो से तीन गाड़ियां देखने को मिल जाएंगी।

Maruti Jimny Thunder Edition: मारुति कंपनी ने हाल ही में Maruti Jimny का Thunder Edition मार्केट में लॉन्च किया है। कई खूबियों के साथ मारुति कंपनी ने अपनी Maruti Jimny के थंडर एडिशन को उतारा है। कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों ही तरफ से मॉडिफाई किया है, जिसके चलते इसके अंदर आपको काफी अलग तरह के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Maruti Jimny Thunder Edition: अगर इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको साइड डोर क्लैडिंग, थंडर एडिशन डिजाइन, फ्रंट बम्पर गार्निश, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो की सुविधा, 6 एयरबैग, ABS, EBD और ESP सहित अन्य कोई एडवांस लेवल के फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।Maruti Jimny के इंजन की बात करें तो मारुती आपको K15B 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर करती है, जो 105 bhp और 134 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Maruti Jimny Thunder Edition: पेट्रोल इंजन के अंदर आपको फाइव स्पीड मैन्युअल और फॉर स्पीड ऑटोमेटिक दोनों ही वेरिएंट में कार देखने को मिल जाएगी।साथ ही 5 स्पीड मैन्युअल के लिए 16 किमी/लीटर और 4-स्पीड ऑटोमेटिक के लिए 17 किमी/लीटर का माइलेज कंपनी की तरफ से आपको प्रोवाइड किया जा रहा है। अगर इस कार की कीमत की बात करें तो कंपनी आपको 10.50 लाख रुपए में यह गाड़ी ऑफर कर रही है। आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं।