Minister Kedar Kashyap:

Minister Kedar Kashyap: टीवी एंकर एक भी आदिवासी क्यों नहीं ? राहुल गांधी के सवाल पर केदार का तंज, राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में फिर मूर्खता का नया अध्याय रच गए

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

Minister Kedar Kashyap: रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन में वरिष्ठ मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि राहुल गांधी रोज मूर्खता का नया अध्याय रच रहे हैं। इन्हें इतना भी नहीं मालूम कि समाचार संस्थानों में नियुक्ति सरकार नहीं करती है। देश इनके पिता के जमाने से काफी आगे निकल गया है, जब दूरदर्शन को ‘राजीव दर्शन’ कहा जाता था। कोरोना के समय बक़ायदा पत्र लिख कर इनकी मां सोनिया गांधी ने कहा था कि मीडिया को विज्ञापन रोक देने से कोरोना समाप्त हो जायेगा। श्री कश्यप ने कहा कि कांग्रेस को मीडिया विज्ञापन का पैसा भी केवल नेशनल हेराल्ड के लिये चाहिए।

Minister Kedar Kashyap: दरअसल बस्तर में राहुल गांधी ने निशाना साधते हुए कहा था कि पत्रकारिता में भी आदिवासी नहीं है। एक भी टीवी एंकर आदिवासी क्यों नहीं है। आदिवासियों और उच्च वर्गों के बीच भेद बताते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि देश की नीति और बजट तय करने वालों में सिर्फ एक ही पिछड़े वर्ग का है, जिसकी वजह से आदिवासी और शोषित वर्गों का ख्याल नहीं रखा जा रहा है।

Minister Kedar Kashyap: श्री कश्यप ने कहा राहुल गांधी आदतन झूठ बोलने वाले व्यक्ति हैं। मोदी सरकार ने 4 लाख करोड़ से ज्यादा डूबा हुआ पैसा वसूल कर गरीबों को उनका हक दिया है। मनमोहन सरकार के दूसरे कार्यकाल में बहुत से गलत लोगो को तब की कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के फोन द्वारा बैंको से लोन देने दबाव डाला जाता था गलत लोगों को नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए पैसा दिया गया उसमे से भी कई लाख करोड़ मोदी सरकार ने वसूल कर दिखाए है। राहुल गांधी का दुष्प्रचार काम नही आयेगा। अच्छा होता वो छत्तीसगढ़ आकर आदिवासियों और पिछड़े वर्ग के लोगो से माफी मांगते क्योंकि आदिवासियों का उन्होंने हक मारा है, विरोध किया है और पिछड़े वर्ग को गाली दी है।