Chhattisgarh News:

passed away: इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर, नहीं रहे ये मशहूर अभिनेता, दुनिया को कहा अलविदा

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश मनोरंजन

 

South actor Nitin Gopi passed away : फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर आ रही है। साल 2023 फिल्ड इंडस्ट्री के लिए काला अध्याय साबित हो रही है। एक के बाद एक बड़ी हस्तियां दुनिया को अलविदा कहते जा रहे हैं। इससे फिल्म इंडस्ट्री के जानी मानी हस्तियां चिंंतित नजर आ रही है।

South actor Nitin Gopi passed away : इसी बीच साउथ फिल्म इंडस्ट्री से खबर आ रही है। यहां के प्रसिद्ध कन्नड अभिनेता और निर्देशक नितिन गोपी नहीं रहे। उन्होंने 39 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ले ली है। उनके सीने में अचानक दर्द उठा। और तबियत बिगड़ने लगी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां स्वास्थ्य में सुधार होने के बजाय लगातार गिरावट आती गई है। और जिसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

READ MORE: CG road accident: बाल-बाल बचे थाना प्रभारी, देर रात पेट्रोलिंग के दौरान सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप घायल, अस्पताल में कराया भर्ती

 

आपको बता दें कि एक्टर नितिन गोपी ने आज 39 वर्ष की उम्र में अस्पताल में दम तोड़ दिया है। उनके चाहने वालों को काफी झटका लगा है। इतनी कम उम्र में अभिनेता के अचानक चले जाने से इंडस्ट्री में माहौल गमगीन हो गया है।

 

READ MORE: CG road accident: बाल-बाल बचे थाना प्रभारी, देर रात पेट्रोलिंग के दौरान सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप घायल, अस्पताल में कराया भर्ती

South actor Nitin Gopi passed away : नितिन को बेंगलुरू के इत्तमाडु में अपने घर पर बेचैनी और सीने में दर्द का अनुभव हुआ। नजदीक के अस्पताल ले जाने के दौरान ही अभिनेता ने दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि गोपी पर इलाज का असर नहीं हो रहा था और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। एक युवा प्रतिभा गोपी के निधन से क्षेत्रीय फिल्मकारों को झटका लगा है और उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

 

नितिन गोपी

 

READ MORE: health camp: सियान सदन -आरडीए कालोनी टिकरापारा में विशाल निःशुल्क सीनियर सिटिज़न स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

South actor Nitin Gopi passed away : कन्नड़ एक्टर नितिन गोपी ने एक शुरूआत में कन्नड़ फिल्मों में बालकलाकर का रूप में शुरूआत की थी। उन्होंने करेला केसरी, निशंबदा, चीरा बंधव्या, मुत्तिनंथा हेंदथी और हैलो डैडी जैसी हिट फिल्में में अपने किरदार बखबी निभाए। नितिन ने फेमस सीरियल हरा-हारा महादेव और पुनर्विवाह में निर्देशन का काम किया। खबर थी की अब नितिन एक बड़े बजट वाली फिल्म के निर्देशन का काम कर रहे थे।

 

READ MORE: Maruti Suzuki : सभी गाड़ी को चटाया धूल, आ गया पैसा वसूल कार, जानिए फीचर्स व कीमत