PM Modi in Mungeli:

PM Modi in Durg: दुर्ग में पीएम मोदी की बड़ी घोषणा, मुफ्त राशन योजना को 5 साल के लिए बढ़ाया, राज्य सरकार के गिनाए घोटाले, सीएम भूपेश को लेकर कही ये बात…

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

 

PM Modi in Durg: दुर्ग/भिलाई। पीएम मोदी ने दुर्ग में विशाल जनसभा को संबोधित किया। पहले संबोधन में पीएम ने कहा कि आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, भाजपा आवत हे अबकी बार भाजपा सरकार.मैं छत्तीसगढ़ भाजपा की पूरी टीम को बधाई दूंगा कि उन्होंने आपके सपनो को सच बनाने वाला संकल्प पत्र कल ही जारी किया है। इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें, यहां के युवा और यहां के किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है। भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं।

PM Modi in Durg: -पीएम मोदी ने चुनावी रैली को किया संबोधित

PM Modi in Durg: पीएम मोदी ने दुर्ग के पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरी से बाहर करना है। पीएससी घोटाला में कांग्रेस ने आपके बच्चों को बाहर किया और अपने बच्चों को अंदर किया। जब सरकारी दफतर से निकलता है तो कहता है तीस टका कका, आपका काम पक्का।

PM Modi in Durg: कांग्रेस सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही: पीएम मोदी

PM Modi in Durg: उन्होंने कहा, कांग्रेस के घोषणा पत्र में तीस टका पक्का है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है अउ नहि सहिबो, बदल के रहिबो। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है।

PM Modi in Durg: दो दिन पहले ही भिलाई में कार्रवाई हुई है। रुपयों का ढेर मिला है। लोग कर रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों को जुटाया है। इस पैसे का तार छत्तीसगढ़ के उन तक जा रहे हैं।

PM Modi in Durg: प्रधानमंत्री ने कहा, यहां की कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपितों के साथ क्या संबंध है। आखिर क्यों ये पैसा पकड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री बौखला गए हैं। राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी। आपका पैसा लूटने वालों को जेल भेजा जाएगा।

PM Modi in Durg: -मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं: प्रधानमंत्री

 

PM Modi in Durg: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं। इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं। मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है। जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा।

 

PM Modi in Durg: कांग्रेस ने गरीब को धोखा देने के सिवाय कुछ नहीं दिया

PM Modi in Durg: कांग्रेस ने गरीब को धोखा देने के सिवाय कुछ नहीं दिया। मोदी ने कहा, गरीब की चिंता भाजपा की प्राथमिकता रही है। ये छत्तीसगढ़ की जनता को मोदी की गारंटी है। छत्तीसगढ़ के लोगों को एक और बात कहूंगा, भाजपा सरकार ने ऐसा काम किया है, जिससे लोगों को वन नेशन वन कार्ड के जरिए पूरे देश में राशन मिलेगा। भाजपा सरकार गरीब के इलाज की चिंता कर रही है।