पीएम मोदी

पीएम मोदी के विचार रचनात्मक और देश को आगे बढ़ाने वाले : विकास दीवान

राज्य-छत्तीसगढ़

 

नवागढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम के तहत देश को संबोधित किया गया। भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास धर दीवान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम नवागढ़ मण्डल के बूथ क्रमांक 148 में बुथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सुना गया।

मन की बात पर जिला उपाध्यक्ष दीवान ने बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा मोदी जी के मन की बात जो पूरी तरह गैर राजनीतिक है, उसे सुनने से कोई भी प्राकृतिक आपदा भी हमको नहीं रोक सकती हैं। मोदी जी ने साबित कर दिया कि केवल वोट के लिए राजनीति नहीं की जाती है, बल्कि रचनात्मक और देश को आगे बढ़ाने के लिए और समाज को एकजुट कर सेवा के भाव को उत्पन्न करने के लिए भी, इस प्रकार के कार्यक्रमों को करना चाहिए।

मण्डल अध्यक्ष चन्द्रपाल साहू ने कहा कि यह एक भावनात्मक जुड़ाव है। मन की बात के माध्यम से ऐसे लोगों की संघर्ष को सामने लाया गया, जो वास्तव में समाज के असली हीरो हैं। जिला महामंत्री महिला मोर्चा मधु राय ने कहा कि इससे देश व समाज के लिए कुछ करने की प्रेरणा मिलती है, मन में सकरात्मकता का प्रवाह होता है। मधु ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर प्रधानमंत्री के मन की बात देश के लिए कुछ कर गुजरने की प्रेरणा देता है।

इस दौरान शक्तिकेन्द्र संयोजक मिथलेश सोनकर, बुथ अध्यक्ष नरेंद्र बंजारे, बुथ सचिव रवि यादव, सुरेश निषाद, टीकम गोस्वामी, गोलु सिन्हा, धनीराम निर्मलकर, तनु दीवान, तारकेश्वरी सोनकर, उत्तरा सोनकर, सेवती पुरबिया, कुलेश्वर सिन्हा, भागवत सोनकर, राजा, जित्ते, गोपी, दिनेश सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।