प्रधानमंत्री मोदी करेंगे मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम का शुभारंभ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत होंगे शामिल

राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

रायपुर: केंद्र में भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी की ओर से चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। भाजपा प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने बताया कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में देशभर से कार्यकर्ता पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम का 10 लाख बूथों पर सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।

उन्होंने जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ से भाजपा के 100 कार्यकर्ता भोपाल रवाना हुए है,लेकिन छत्तीसगढ़ के कई अन्य कार्यकर्ताओ को भी रायपुर से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ने का अवसर मिलेगा। मूणत ने जानकारी दी कि रायपुर पश्चिम भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ता भी ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देख सकेंगे, जिसके लिए वृहद् स्तर पर तैयारियां की गई हैं।

मूणत ने जानकारी दी कि कल मंगलवार को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर महाजनसंपर्क अभियान के तहत ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के शुभारंभ का सीधा प्रसारण देखने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्बोधन सुनने के लिए रायपुर पश्चिम के 256 बूथों के कार्यकर्ता भी जुटेंगे। उन्होंने बताया कि समता कॉलोनी स्थित मैक कॉलेज में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की उपस्थिति में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के शुभारंभ सीधा प्रसारण सुनने की व्यवस्था की गई है।

मूणत ने बताया कि इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव , जिला अध्यक्ष जयंती पटेल समेत वह खुद भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के पहले इस तरह के कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं को बूस्टर डोज मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा कर कार्यकर्ताओं में नया उत्साह का संचार होगा।