Singhania Buildcon Group

Singhania Buildcon Group: लूट लो मॉनसून ऑफर, सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हर्षित लैंडमार्क में शानदार ऑफर, मात्र इतने लाख में मिल रहा 22 लाख का फ्लैट

बिजनेस

 

Singhania Buildcon Group: रायपुर: इस मॉनसून में अगर आप अपने सपनों का आशियाना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित लैंडमार्क प्रोजेक्ट अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। यहां आपको आपके बजट के अनुसार फ्लैट्स उपलब्ध हो सकेंगे। वहीँ इस बार सिंघानिया ग्रुप आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं जहां 1,2 और 3 BHK फ्लैट खरीदना आपको और भी सस्ता पड़ेगा।

Singhania Buildcon Group: हर्षित लैंडमार्क प्रोजेक्ट में फ्लैट खरीदकर आप 2 से 3 लाख रुपए की बचत कर सकते हैं। नए ऑफर के मुताबिक 22 लाख रुपए की कीमत का 1 BHK फ्लैट आपको मात्र 19.50 लाख रुपए में मिलेगा। वहीँ 2 BHK फ्लैट जिसकी कीमत 26 लाख रुपए है वह 23.50 लाख रूपए और 3 BHK फ्लैट जिसकी कीमत 35 लाख रूपए है वह मात्र 33 लाख रुपए में मिल रहा है।

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित लैंडमार्क प्रोजेक्ट आपके सपनों को पूरा करने के लिए संकल्पित है। सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप, छत्तीसगढ़ के रियल एस्टेट सेक्टर में क्रेडाई छत्तीसगढ़ का विश्वसनीय आइकॉन है। यहां फ्लैट्स खरीदने पर आपको सुरक्षा, पार्किंग व्यवस्था, बच्चों के खेलने के लिए बड़ा गार्डन है जहां वे आराम से खेल सकते हैं, पूजा करने के लिए एक भव्य मंदिर है जहां बच्चों से लेकर वृद्ध भजन कीर्तन कर सकते हैं। इतना ही नहीं 24 घंटे CCTV कैमरा, समेत ढेरों सुविधाएं है।

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित लैंडमार्क प्रोजेक्ट हीरापुर चौक एम्स हास्पिटल के पास रिंग रोड नंबर 2 के पॉश इलाके में स्थित है।

Singhania Buildcon Group: ​​हमारा पता :–

ज्यादा जानकारी के लिए आप सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हेड आफिस श्याम चेंबर महोबा बाजार रायपुर से संपर्क कर सकते हैं। वहीं प्रोजेक्ट की इंक्वायरी के लिए दिए गए इस मोबाइल नंबर 9827321321 पर कॉल कर संपूर्ण जानकारी ले सकते हैं।