Best Markets Of Delhi For Shopping

Best Markets Of Delhi For Shopping: शादी की खरीददारी के लिए बेस्ट हैं ये बाजार, जानिए

Featured देश-विदेश लाइफस्टाइल

 

Best Markets Of Delhi For Shopping: नई दिल्ली: अगर आप शादी की खरीददारी करना चाहते हैं तो दिल्ली का यह मार्केट बेस्ट है. साथ ही यहां सस्ती दामों में सामान खरीद सकते हैं. पुरानी दिल्ली का सबसे फेमस बाजार चांदनी चौक शादी की खरीददारी के लिए बेस्ट है। मार्केट में मौजूद दुकानदार लेटेस्ट फैशन से अच्छी तरह वाकिफ हैं और यहां से आपको अपनी शादी में पहनने के लिए एक बढ़िया ड्रेस मिलेगी। यह जगह डिजाइनर लहंगे बेचने के लिए भी जानी जाती है। आप यहां से अपने पूरे परिवार के लिए शॉपिंग कर सकते हैं।

Best Markets Of Delhi For Shopping: करोल बाग

दुल्हन और दूल्हे के लिए खरीदारी करनी है तो करोल बाग एक सुंदर जगह है। यह जगह कई तरह की लेटेस्ट डिजाइनर साड़ियों और लड़कों के कपडे़ बेचने वाली दुकानों से भरी हुई है। यहां से आप अपने लिए बेस्ट वेडिंग ड्रेस चुन सकती हैं। यह बाजार खूबसूरत ज्वेलरी और कई अन्य चीजों के लिए भी जाना जाता है।

Best Markets Of Delhi For Shopping: लाजपत नगर

 

लाजपत नगर बाजार शादी की शॉपिंग के लिए अच्छा है। यह बाजार आपकी सभी जरूरतों के लिए एक केंद्र के रूप में जाना जाता है, जिसमें शादी के कपड़े, जूलरी और घर की सजावट शामिल है। ये सभी चीजें कम कीमत पर जाती हैं। आपको बजट के बारे में ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां पर कम से लेकर महंगे तक के ऑप्शन हैं।

 

Best Markets Of Delhi For Shopping: रजौरी गार्डन

 

राजौरी गार्डन पश्चिमी दिल्ली का फेमस बाजार है। यहां कई ऐसे स्टोर हैं जो आपको बजट के अंदर रहकर वेडिंग आउटफिट खोजने में मदद करेंगे। यहां आपको अनोखे और खूबसूरत इंडो-वेस्टर्न लहंगे, गाउन और अनारकली सूट बेहद वाजिब दाम में मिल जाएंगे।

 

Best Markets Of Delhi For Shopping: ग्रेटर कैलाश

 

ग्रेटर कैलाश की एम-ब्लॉक और एन-ब्लॉक मार्केट में अलग-अलग तरह के कस्टमाइज्ड वेडिंग आउटफिट बेचने वाले स्टोर हैं। रोजाना के कपड़ों की शॉपिंग के लिए भी ये मार्केट अच्छा है।

 

READ MORE: CG NEWS RAPE : मेडिकल काॅलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ पत्नी ने कराई FIR, लगाया सनसनीखेज आरोप, पढ़कर उड़ जाएंगे होश