SAKTI CRIME NEWS

SAKTI CRIME NEWS: बारात जाने के कुछ देर पहले ही दुल्हे के साथ हुआ ये कांड, शादी के जश्न के बीच घर में मचा कोहराम

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

SAKTI CRIME NEWS:सक्ती। शादी के घर में उस वक्त मातम पसर गया, जब बारात निकलने के ठीक पहले दुल्हे ने फांसी लगा ली। घटना के बाद शादी घर में कोहराम मचा है। घटना सक्ती जिला के जेजेपुर थाना क्षेत्र के भोथीडीह गांव की बतायी जा रही है। दुल्हे का नाम गजाधर विश्वकर्मा है। 27 वर्षीय गजाधर विश्वकर्मा की बारात जाने से वाली थी। इसी दौरान दुल्हे ने तालाब किनारे जाकर फांसी लगा ली।

SAKTI CRIME NEWS:बारात के लिए गाड़ियां आ चुकी थी, दुल्हे की गाड़ी भी सज गयी थी, बाराती सूट बूट पहनकर बारात जाने के लिए तैयार बैठे थे, तभी ये खबर आयी की दुल्हे ने फांसी लगा ली है। परिजन दौड़ते भागते मौके पर पहुंचे, तो तालाब किनारे पेड़ में फांसी पर लटकी हुई दुल्हे की लाश थी। दुल्हे ने किस वजह से आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चला है। घटना की सूचना पर जैजैपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

SAKTI CRIME NEWS: जानकारी के मुताबिक भोथीडीह गांव निवासी मालिकराम विश्वकर्मा के बेटे गजाधर विश्वकर्मा की बारात करही गांव जाने वाली थी। बारात जाने के कुछ घण्टे पहले युवक गजाधर ने गांव के तालाब केकिनारे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मामले में पुलिस की जांच जारी है. युवक ने किस वजह से आत्महत्या की है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में परिजनों से भी पुलिस पूछताछ करेगी।