Gariaband News

Gariaband News: डिप्टी रेंजर और फॉरेस्ट गार्ड पर जमकर बरसाए डंडे…लहूलुहान हालत में….

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

Gariaband News: गरियाबंद। गरियाबंद से बड़ी खबर है। अतिक्रमणकारियों ने डिप्टी रेंजर और फॉरेस्ट गार्ड पर जमकर डंडे बरसाए हैं। डिप्टी रेंजर और फॉरेस्ट गार्ड लहूलुहान हो गए हैं।

Gariaband News: बता दें कि इचरादी में बेदखली की कार्रवाई करने गए वन विभाग के अमला पर अतिक्रमणकारियों के डंडा व गुलेल से हमला कर दिया. इस हमले में डिप्टी रेंजर और फॉरेस्ट गार्ड घायल हुए हैं।

 

Gariaband News: उदंती सीतानदी अभयारण्य क्षेत्र में अतिक्रमण कर बसे लोगों के खिलाफ प्रशासन अभियान चला कर बेदखली की कार्रवाई लगातार की रही है. शुक्रवार को उपनिदेशक वरुण जैन के नेतृत्व में विभाग 5 फोकलेन मशीन लेकर कार्रवाई करने इचरादी पहुंची थी।

Gariaband News: कार्रवाई के दरम्यान ग्रामीणों ने डंडे व गुलेल से वन अमला पर हमला बोल दिया. इस हमले में डिप्टी रेंजर के पैर में तो फॉरेस्ट गार्ड के सर में गंभीर चोट आई है। घायलों को उपचार कराने भेजा दिया गया हैं।

Gariaband News: वन विभाग अपने 250 पुरुष व 20 महिला कर्मियों के साथ कार्रवाई में जुटी हुआ है. क्षेत्र में 65 लोगों ने 200 हेक्टेयर से ज्यादा रकबे पर 50 हजार से ज्यादा पेड़ काट कर कब्जा किया है।

 

READ MORE: Ration card Breaking: मितान योजना में राशन कार्ड भी हुआ शामिल, अब घर बैठे बनेगा राशन कार्ड

 

Gariaband News: कब्जा करने वाले ज्यादातर ओडिसा व बस्तर के हैं. अतिक्रमणकारी विभागीय कार्रवाई के विरोध में वन मंत्री के बंगले भी पहुंचे थे। लेकिन उन्हें उल्टे पांव लौटा दिया गया था।

 

READ MORE: राम बिशाल पाण्डेय उत्कृष्ट स्कूल की गुंजेश्वरी सोनकर हुई सम्मानित