Bilaspur Crime

Bilaspur Crime: न्यायधानी बना अपराध का गढ़, PSC की तैयारी कर रहे छात्र का अपहरण कर मौत के घाट उतारा, चलती गाड़ी से लाश फेंककर भागे हत्यारे

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

Bilaspur Crime: बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में पीएससी की तैयारी कर रहे एक छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि बदमाशों ने छात्र का अपहरण करने के बाद उसकी बुरी तरह से पिटाई कर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को चलती कार से रायपुर नेशनल हाईवे पर फेंककर फरार हो गये। घटना की जानकारी के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं। पुलिस छात्र की पहचान करने के बाद हत्यारों के संबंध में सुराग जुटा रही हैं। पुलिस को छात्र की हत्या किसी लड़की के साथ अफेयर के कारण होने की आशंका हैं।

 

READ MORE: RELIGIOUS WEB : घर में खुशियों को ग्रहण लगा देते हैं ये 5 पेड़-पौधे

 

Bilaspur Crime:छात्र की हत्या का ये पूरा मामला

 

Bilaspur Crime: छात्र की हत्या का ये पूरा मामला बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर में मंगला के चंद्र विहार कॉलोनी में यश साहू नामक छात्र किराये के कमरे में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। मूलतः अंबिकापुर का रहने वाले इस छात्र के पिता अंबिकापुर में किराना का व्यवसाय करते हैं। बताया जा रहा हैं कि छात्र यश साहू बिलासपुर के दिल्ली आईएएस एकेडमी का छात्र था। बिलासपुर में रहकर वह एससी की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा हैं कि उसका किसी लड़की के साथ अफेयर था। मंगलवार को कोचिंग से लौटते वक्त छात्र ने अपने पिता से आखिरी बार बात की थी।

 

READ MORE: Ration card: माकड़ी: राशन कार्ड में ये करवाना होगा जरुरी, नहीं तो जुलाईसे नहीं मिल पाएगा राशन

 

Bilaspur Crime:रेलवे स्टेशन के पास यश साहू का मोबाइल फेक कर वहां से भी चले गए

Bilaspur Crime: पिता ने बताया कि वह काफी डरा हुआ लग रहा था। इसके बाद वह रूप पर जाने की बात कहकर मोबाइल काट दिया था। मृतक छात्र के दोस्तों की माने तो वह मंगलवार को ही अपने गर्लफें्रड से मिलने गया हुआ था। इसके आरोपियों ने यश के मोबाइल उसके दोस्त हार्दिक बंसल को मंगलवार शाम करीब 5 बजे फोन पर अपने दोस्त यश साहू को ले जाने की सूचना दी गयी। जिसके बाद हार्दिक बंसल कुछ लोगों के साथ यश साहू को लेने आरोपियों द्वारा बताई जगह पर पहुंचा, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। आरोपियों ने काफी देर तक मृतक छात्र के दोस्तों को गुमराह करते रहे। फिर रेलवे स्टेशन के पास यश साहू का मोबाइल फेक कर वहां से भी चले गए।

 

READ MORE: Liquor ban in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात….आज से शराब बंद हैं, इतना कहने में कितना समय लगता है

 

Bilaspur Crime: रायपुर नेशनल हाइवे पर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गये

Bilaspur Crime: इस बीच आरोपियों ने छात्र की लाश को चलती कार से रायपुर नेशनल हाइवे पर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गये। रायपुर हाईवे से गुजरने वाले स्थानीय लोगों ने लाश को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क किनारे एक कार रूकी और उसमें से छात्र की लाश को फेंककर भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान करने की कोशिश में जुट गई थी।सोशल मीडिया पर मृतक छात्र की तस्वीर वायरल करके पुलिस ने छात्र की पहचान का प्रयास शुरू किया गया। सोशल मीडिया में लापता दोस्त की फोटो देखने के बाद मृतक छात्र के दोस्तों ने यश साहू की पहचान की।

Bilaspur Crime:पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही

 

Bilaspur Crime: मृतक छात्र की पहचान होने के बाद अब पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही हैं। ताकि हत्यारों और कार की पहचान होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके। इस हत्या की वारदात के बाद अब आशंका जताया जा रहा हैं कि छात्र अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। जहां लड़की के रिश्तेदारों ने उसे देख लिया होगा। छात्र जींस पहना हुआ था, लेकिन उसके अंडरगारमेंट नहीं थे। ऐसे में पुलिस को शक है कि लव अफेयर के चलते उसकी हत्या की गई होगी। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक छात्र के नाक से खून, सिर के पीछे गहरे चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर अपहरण व हत्या की आशंका जता रही हैं।

 

READ MORE: CG Weather Alert: मौसम विभाग ने जारी किया लू का अलर्ट, इन जिलों के लिए जारी हुई चेतावनी