CG online betting

CG online betting: ऑनलाइन सट्टा: मन्नू नत्थानी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार,….मास्टरमाइंड है मन्नू…20 करोड़ से अधिक ट्रांजेक्शन डिटेल के रिकॉर्ड भी जब्त….

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG online betting:रायपुर। विभिन्न राज्यों में ऑनलाइन सट्टा का सिंडीकेट संचालित करने वाला मुख्य सरगना अभिनन्दन नत्थानी उर्फ मन्नू नत्थानी सहित तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

CG online betting:थाना पण्डरी क्षेत्रांतर्गत मोवा स्थित अशोका आयकन सोसायटी स्थित फ्लैट में आॅनलाइन सट्टा का सिंडीकेट संचालित करते आरोपियों को पकड़ा गया है।

CG online betting:मुखबीर की सूचना पर एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट तथा थाना पण्डरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही की गई। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन सट्टा सिंडीकेट का मुख्य सरगना अभिनन्दन नत्थानी उर्फ मन्नू नत्थानी है।

CG online betting:आरोपियान ऑनलाइन सट्टा एप जेम्स 777, लकी बुक91 डॉटकॉम एवं अन्य एप में आई.डी. बनाकर, आई.डी बांटकर विभिन्न राज्यों में सट्टा सिंडीकेट का संचालन करते है। तीनों आरोपियों के कब्जे से 14 नग मोबाईल फोन, 02 नग लैपटॉप, मैकबुक, 01 नग साउण्ड मिक्सर डिवाईस, नगदी रकम 2,80,000/- रुपए जुमला कीमती लगभग 8,00,000/- रुपए जब्त किया गया है।

 

 

CG online betting:आरोपियों के कब्जे से 20 करोड़ से अधिक ट्रांजैक्शन डिटेल के रिकॉर्ड भी जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों से सट्टा सिंडीकेट के व्यवसाय में संलिप्त अन्य आरोपियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है, पूछताछ में जिनके भी नाम सामने आयेंगे उन पर भी कार्यवाही की जायेगी।

 

CG online betting:गिरफ्तार आरोपी का नाम

 

01.अभिनन्दन नत्थानी उर्फ मन्नू नत्थानी,कैलाश ठाकरे पिता स्व. भारत ठाकरे, अश्वनी शर्मा
शामिल है..

 

READ MORE: CG BREAKING: सड़क हादसे में कांग्रेस नेता व विधायक प्रतिनिधी की मौत, लोगों में शोक की लहर…

 

 

CG online betting:पहले भी जेल जा चुका है मन्नू

CG online betting:बता दें कि मन्नू पर अपहरण, जान से मारने की धमकी और 70 लाख की प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षकर करवाने के आरोप हैं। इन मामलों में पुलिस पहले भी कार्रवाई कर चुकी है। किडनैपिंग और अवैध वसूली में फंसे एमसीएक्स कारोबारी मन्नू नत्थानी के अशोका रतन घर पर पुलिस ने पहले भी दबिश दी थी।

CG online betting: बताया जा रहा है कि उस समय एमसीएक्स कारोबार से जुड़े रजिस्टर और दस्तावेज जब्त किए थे। रजिस्टर में एमसीएक्स के लेन-देन का रिकार्ड भी बरामद किय गया था। फिलहाल पुलिस सट्टा मामले में और भी बड़ा खुलासा कर सकती है और कई नाम सामने आ सकते हैं।

 

READ MORE: CG IT RAID: 22 ठिकानों पर आईटी का छापा, 13 लॉकर,20 लाख कैश और 50 लाख की ज्वेलरी मिले, ये हुआ बड़ा खुलासा