IPS officer

BIG BREAKING : IPS अधिकारी ने दिया इस्तीफा, सरकार पर लगाए सनसनीखेज आरोप

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

 

IPS officer: डेस्क। भारतीय पुलिस सेवा के 1996 बैच के अधिकारी डॉ कमल किशोर सिंह के इस्तीफा दे दिया है। डॉ कमल किशोर सिंह का 5 जून को अपर पुलिस महानिदेशक सह अपर आयुक्त नागरिक सुरक्षा के पद पर स्थानांतरण हुआ था। सरकार को भेजे गए अपने इस्तीफा मे डॉ कमल किशोर सिंह ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

 

 

 

IPS officer

READ MORE: Balrampur Crime: प्रदीप..! तुमसे मोहब्बत करती हूं…सच्चे प्यार की कीमत ऐसे चुकानी पड़ी..पढ़िए छत्तीसगढ़ की ये प्यार का अंत…

 

IPS officer: सरकार और विभाग पर लगाए गंभीर आरोप

 

IPS officer: आईपीएस अधिकारी डॉ कमल किशोर सिंह एडीजी के पद पर तैनात थे। वह भारतीय पुलिस सेवा के 1996 बैच के अधिकारी थे। डॉ कमल किशोर सिंह का तीन दिन पहले ही एडीजी एससीआरबी एवं आधुनिकीकरण से एडीजी सिविल डिफेन्स के पद पर ट्रांसफर किया गया था। सरकार को भेजे अपनी इस्तीफा में एडीजी ने कई गंभीर आरोप भी लगाया है। जानकारी के मुताबिक इन्होंने राज्य सरकार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस्तीफा के अनुसार इन्हें जानबूझकर महत्वपूर्ण पदों से दूर रखा जा रहा है। इतना ही नहीं इन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि विभाग के वरीय पदाधिकारियों द्वारा उन्हें समय-समय पर प्रताड़ित भी किया जाता रहा है।

 

 

 

 

READ MORE: Maruti suzuki-SUV XL7: आ गया 7-सीटर SUV, बोल्ड और आक्रामक फ्रंट, जानिए कीमत