Manendragarh Accident

Manendragarh Accident: भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की एक साथ मौत, तेज रफ़्तार बस ने स्कूटी को…

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

Manendragarh Accident: मनेंद्रगढ़: सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि शिद्धबाबा घाट के पास दुर्घटना हुई है। बस और स्कूटी में भीड़ंत हुई है। बस शहडोल से मनेन्द्रगढ़ आ रही थी। स्कूटी सवार तीन युवक मनेन्द्रगढ़ से कोतमा की ओर जा रहे थे। तीनों स्कूटी सवार मध्यप्रदेश के कोतमा का बताया जा रहा है। पूरा मामला मनेन्द्रगढ़ थाने का है।

 

READ MORE: electricity department: कटघोरा: बिजली विभाग की लचर व्यवस्था, गर्मी में उपभोक्ताओं के लिए जंजाल, कोई ठिकाना नही कब बिजली गुल हो जाये…

Manendragarh Accident: पुलिस जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ में तेज रफ़्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। घटना में स्कूटी सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक मघ्यप्रदेश के कोतमा के रहने वाले थे।

Manendragarh Accident: जानकारी के मुताबिक, नफीस ट्रेवल्स की बस शहडोल से मनेन्द्रगढ़ आ रही थी। इस दौरान अनूपपुर रोड एनएच सिद्धबाबा घाटी पर मनेद्रगढ़ से कोतमा जा रहे स्कूटी सवारों को बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। वहीं, तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।

 

READ MORE: Maruti Hustler: इन कारों से सीधा मुकाबला, आ गया Maruti Hustler!, फीचर्स देख लोग हुए कायल, जानिए कीमत