Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video : बिकनी पहनकर लड़की ने मेट्रो में किया सफर, देखें वीडियो

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश मनोरंजन

 

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने बिकनी पहनकर मेट्रो में सफर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया में वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में डीएमआरसी ने कार्यवाही भी की है। कुछ लोगों ने इस पर नाराजगी व्यक्त की, तो कुछ ने समर्थन किया. इस सबके बीच डीएमआरसी (Delhi Metro Rail Corporation) का बयान आया है।

Delhi Metro Viral Video इसमें डीएमआरसी ने कहा कि हम अपने यात्रियों से उस तरह के सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का पालन करने की उम्मीद करते हैं, जिसे समाज में स्वीकारा जाए. यात्रियों को ऐसी कोई ड्रेस नहीं पहननी चाहिए या एक्टिविटी नहीं करनी चाहिए, जिससे साथी यात्रियों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचे.

आपको बता दें कि इस Viral Video में लड़की Metro Seat पर बैठ कर खुद को बैंक से छुपाते हुई नजर आ रही है तथा इसके पश्चात वह Seat से उठ कर चली गई. एक Photo में वह अन्य यात्रियों के साथ यात्रा करती हुई दिखाई दे रही है. यह Video कब का है? इसके बारे में सही जानकारी नहीं मिल पाई है.

 

READ MORE: Haryana News: दर्दनाक हादसा : सेप्टिक टैंक में जहरीली गैस के चपेट में आने से चार की मौत

Delhi Metro Viral Video : अभी इस लड़की के बारे में भी सूचना हासिल नहीं हो सकी है. परंतु, यह वीडियो Social Media पर बहुत तेजी से Viral हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर लड़की से तरह – तरह के सवाल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने लड़की से सवाल पूछा है कि क्या पुरुष भी कम कपड़े पहनकर Metro में सफर कर सकते हैं? वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स इस Video को Share करने वालों पर Action लेने की मांग कर रहे है.

 

 

 

READ MORE: CG Rain Alert : छत्तीसगढ़ में इन इलाकों में बारिश और वज्रपात की चेतावनी, मौसम विभाग ने कही ये बड़ी बात