XUV200

XUV200: आ गया सबका बैंड बजाने, नया XUV200, इन बड़े कारों से सीधा मुकाबला, 25 लाख वाली कार को देगी टक्कर

Featured बिजनेस

 

XUV200:नई दिल्ली: Mahindra कंपनी ने ताबड़तोड़ मार्केट में छाया हुआ हैं. कई तरह की कार मार्केट में पेश कर रही हैं. इस बार XUV200 लेकर मार्केट में जल्द ही उतार रही हैं. अपना दबदबा कायम करने के लिए Mahindra अपनी Xuv200 को लॉन्च करने जा रहा है। महीन्द्रा अपनी नई कार पर काम कर रही है, माना जा रहा है की इस एसयूवी को Xuv200 के नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

XUV200: मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस एसयूवी को डिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। आपके जानकारी के लिए बता दें की कई एक्सपर्ट का ये कहना है की इस कार को कंपनी मिड साइज एसयूवी में आ रही honda Elevate, Hyundai Exter जैसी कारों को टक्कर देने के लिए लॉन्च कर रही है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आइए जान लेते है इस कार के बारे में सारी जानकारी।

XUV200:Mahindra Xuv200 इंजन

XUV200:इस कार में आपको 1500cc का दमदार इंजन मिलने वाला है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस एसयूवी के साइज के हिसाब से यह एक दमदार इंजन साबित होगा।

XUV200: Mahindra Xuv 200 फीचर्स

XUV200: इस कार में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। कई मीडिया रिपोर्ट में तो यहा तक दावा किया जा रहा है, की इस कार कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जो आजतक महीन्द्रा ने पहले किसी कार में नहीं दिया। कार में जो फीचर्स मिलने वाले है उसमें पावर विंडो, एंटी थेप्थ अलार्म, की लेश एंट्री, क्रूज कंट्रोल, रियर सेंसर, 360 कैमरा, ABS, EBD, वायर लेश चार्जिग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, टायर प्रेशर इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, जैसे फीचर्स शामिल है।

Mahindra Xuv200 कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये माना जा रहा है की कंपनी इस कार को 2025 में लॉन्च कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो इस कार को कंपनी 2024 में ऑटो एक्सपो में शो भी कर सकती है।

 

READ MORE: Singhania Buildcon Group: लूट लो मॉनसून ऑफर, सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हर्षित लैंडमार्क में शानदार ऑफर, मात्र इतने लाख में मिल रहा 22 लाख का फ्लैट

 

Mahindra Xuv200 कीमत

 

इस कार की कीमत की बात करें तो, इसकी कीमत 14 लाख से 15 लाख के बीच हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार के ज्यादा वैरिएंट बाजार में लॉन्च नहीं किए जाएगे।

 

 

READ MORE: Renault Kiger: इस कार की मार्केट से हो सकती हैं छुट्टी, अब आ गया Renault की सबसे सस्ती कार, शेर जैसा है इसका डिजाइन