Hero Glamour xtech: इस बाइक ने तोड़ दिया पल्सर 125 का घमंड, जानिए कीमत और फीचर्स

Featured बिजनेस

Hero Glamour xtech

Hero Glamour xtech: दोस्तों, आए दिन मार्केट में नई बाइक लॉन्च होती रहती है। इसके साथ ही मार्केट में एक नई बाइक लांच हुई है जिसका नाम हीरो ग्लैमर एक्सट्रैक्ट है। इसमें काफी ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते है।

कंपनी ने इसको नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में उतारा है। साथ ही यह बहुत कम बजट में आपको देखने को मिल सकती है। हम आपको इस बाइक से संबंधित सभी प्रकार के सवालों के जवाब देने वाले हैं।

इस बाइक में आपको क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही इस बाइक का बजट क्या होने वाला है, इसकी जानकारी हम आपको इस लेख में देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं…

यह बाइक 125cc के साथ मजबूती में पकड़ बनाए हुए हैं तथा मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली तीसरे नंबर की बाइक बन चुकी है। यह कंपनी हीरो मोटर क्रॉप में इसको Xtech मॉडल में लॉन्च किया है।

अगर आप अपने लिए एक कम बजट में और अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी बाइक साबित हो सकती है। अब चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

 

 

Engine: इंजन

अगर हम बाइक की इंजन की बात करें तो इस बाइक में काफी दमदार इंजन देखने को मिलता है। कंपनी की ओर से 124.7 सीसी का एयर कूल्ड फोर स्ट्रोक इंजन देखने को मिलता है तथा 6000 RPM का पावर जनरेट करता है।

कंपनी ने यह दावा किया है कि यह 60 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने की क्षमता रखती है। अगर आप लंबे समय के लिए 10 लीटर का फ्यूल टैंक फुल करवा लेते हैं तो आप आसानी से 600 किलोमीटर तक ड्राइव कर सकते हैं।

 

 

Features: फीचर्स

अगर बाइक की फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें बहुत सारे फीचर देखने को मिलते हैं जैसे कि डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल स्पीडोमीटर फ्यूल गेज डिजिटल मीटर मोबाइल कनेक्टिविटी नेविगेशन जैसे स्मार्टफोन खूबियों के साथ बहुत सारे ऑप्शन और बहुत सारे फीचर्स इस बाइक में देखने को मिलते हैं।

Price: कीमत

 

अगर हम इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹90788 बताई जा रही है। वहीं अगर हम इस बाइक के एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह कीमत ₹87188 है। इस बाइक में काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही उसका प्राइस भी ठीक है।