CG Suicide

CG Suicide : महिला ने जड़ा थप्पड़ और सरे आम किया बदनाम, फिर पंच ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखा

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

रायगढ़। CG Suicide : महिला के सरे आम थप्पड़ मारना गांव के पंच को इतना नागवार गुजरा कि उसने आत्महत्या कर ली। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने थप्पड़ मारा था, जिसके चलते वह परेशान हो गया था। कुछ देर बाद उसका शव फंदे पर लटका हुआ मिला। पंच ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें उसने अपमानित महसूस करने की बात लिखी है।

CG Suicide : पूरा मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां रैरूमा चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम भालू पखना निवासी समयनाथ मांझी (48) वार्ड पंच था। गुरुवार की शाम अपने पड़ोसियों के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। वह सब से बात कर रहा था। उसी समय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रभा एक्का वहां पहुंची और समयनाथ से विवाद करने लगी।

CG Suicide : मृतक ने उधार के पैसे चुकाने के लिए खेती के लिए जमीन ली थी। जिसके बाद एक दिन खेती के लिए मांगी जमीन वापस लेने की बात कही गई। पंच ने ग़ुस्से में आकर आंगनबाड़ी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रभा एक्का से मिलने पहुंचा तो वहां विवाद हो गया था। विवाद के दौरान उसने सबके सामने ही समयनाथ को थप्पड़ जड़ दी। महिला ने समयनाथ को गाली भी दी। आवाज सुनकर समयनाथ की पत्नी मौके पर पहुंची।

CG Suicide : इसके बाद विवाद को शांत कराया गया। फिर सब अपने-अपने घर लौट गए। उधर, रात में खाना खाकर समयनाथ के घरवाले सो गए, वहीं जब अगले दिन परिजन सोकर उठे तो देखा कि फंदे समयनाथ लटका हुआ है। पास ही सुसाइड नोट भी मिला। सुसाइड नोट में समयनाथ ने लिखा-मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं। मेरे साथ ऐसा नहीं होना था। इसलिए मुझे अब जीना ही नहीं है।

CG Suicide : श्रीमान जी प्रभा को कुछ नहीं बोला था, तब भी मेरे उपर जबरदस्ती प्रहार किया गया है। मेरा नाम समयनाथ मांझी उम्र 48 वर्ष है और हमारे यहां कोई महिला किसी पुरूष को नहीं मारती है, इसको अपमान समझा जाता हैं।

CG Suicide : इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में जांच जारी है।