SDM Jyoti Maurya Case

SDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्य को लेकर बड़ी खबर…पति से रिश्ता खत्म करना चाहती हैं….तलाक को लेकर सुनवाई आज

Featured देश-विदेश

 

SDM Jyoti Maurya Case: प्रयागराज: एसडीएम ज्योति मौर्य चर्चा का विषय बन चुकी है। वहीं रिश्ता खत्म करने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश की चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य पति आलोक मौर्य से रिश्ता खत्म कर रही हैं. उन्होंने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है. इस अर्जी पर 18 अगस्त को सुनवाई होगी

SDM Jyoti Maurya Case: पति आलोक मौर्य ने कही ये बड़ी बात

SDM Jyoti Maurya Case: इस सुनवाई में पति आलोक मौर्य को भी अपना जवाब दाखिल करना होगा. इस मामले की सुनवाई पिछले महीने भी हुई थी. लेकिन, उस वक्त ज्योति कोर्ट में मौजूद नहीं थीं. हालांकि, हाल ही में इस केस की सुनवाई के बाद ज्योति के पति आलोक मौर्य ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए थे. उन्होंने कहा था कि वह सबकुछ अपनी बेटियों के लिए कर रहे हैं. उनके लिए वे ज्योति से भी समझौते को तैयार हैं. ज्योति मौर्य की दोनों बेटियां फिलहाल अपनी मां के ही साथ रह रही हैं.

SDM Jyoti Maurya Case: दूसरी ओर, ज्योति मौर्य ने मीडिया के सवालों पर कहा कि आलोक भले ही उनके साथ समझौता करने को तैयार हैं. लेकिन, ये बात कोई नहीं जानता कि उन्होंने मेरे साथ क्या व्यवहार किया है।

SDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्य ने आगे कहा है कि महिला कोई भी चाहे वह हाउस वाइफ हो या जॉब करने वाली हर किसी महिला की अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट होती है. मैंने अपने पति आलोक मौर्य से अलग होने का जो भी फैसला लिया है वह बिल्कुल सही है।

SDM Jyoti Maurya Case: वीडियो वायरल होते ही सुर्खियों में छा गई थीं ज्योति

SDM Jyoti Maurya Case: बता दें, एसडीएम ज्योति मौर्य उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब उनका पति पर चिल्लाते एक वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद पति-पत्नी के बीच और तल्खी आ गई. पति आलोक मौर्य ने पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्या पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया है.

SDM Jyoti Maurya Case: सोशल मीडिया पर खूब वायरल

SDM Jyoti Maurya Case: वहीं, ज्योति मौर्या ने पति आलोक कुमार मौर्या और उनके परिवार के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का धूमनगंज थाने में केस दर्ज करा रखा है. दोनों के बीच विवाद का मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के बीच विवाद का मामला सुर्खियों में बना हुआ है.