Pm Modi in Jagdalpur

Pm Modi in Jagdalpur: नगरनार प्लांट की सौगात: बस्तर में बोले पीएम मोदी-चारों तरफ यहां भ्रष्टाचार का बोल-बाला

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

Pm Modi in Jagdalpur: जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद शुरू हो गया है। चुनावी वर्ष में पीएम नरेंद्र मोदी चार बार छत्तीसगढ़ आए गए हैं। वहीं पीएम मोदी ने जगदलपुर के लालबाग के मैदान से सभा को संबोधित किया।

Pm Modi in Jagdalpur: इस दौरान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा-कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को पांच सालों में अपराध का गढ़ बना दिया। यहां विकास या तो बैनर-पोस्टर में दिखता है या कांग्रेस नेताओं की तिजोरी में। चारों तरफ यहां भ्रष्टाचार का बोल-बाला है। इस सरकार को बदलना है।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur: पीएम मोदी आगे बोले, ये बदलाव सिर्फ आप कर सकते हैं। विधानसभा चुनाव में बटन कमल पर दबाना है, तभी यहां विकास धरातल पर दिखाई देगा।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:छत्तीसगढ़ को 25 हजार करोड़ रुपए की नगरनार प्लांट की सौगात मिली है। इससे यहां के 50 हजार से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिलेगा, लेकिन इस कार्यक्रम में न तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे न डिप्टी सीएम सिंहदेव। कांग्रेस के लोगों की यही आदत है।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:हक मांगने वालों को जेल में डाल देती है कांग्रेस

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:छत्तीसगढ़ में अलग-अलग समाज अपना हक मांग रही है, लेकिन यहां की सरकार उनको हक देना तो छोड़ उन्हें पकड़कर जेल में डाल देती है। भाजपा की सरकार आएगी तो सभी को उनका हक मिलेगा।

 

Pm Modi in Jagdalpur:कांग्रेस का एक देश के साथ गुप्त समझौता

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:कांग्रेस ने आज तक खुलासा नहीं किया है कि उसने एक देश के साथ गुप्त समाझौता की है। कांग्रेस को पार्टी के नेता नहीं चला रहे हैं। इनके बड़े नेताओं के मुंह में ताला लग गया है। पर्दे के पीछे से जो कांग्रेस को चला रहे हैं वो देश विरोधी ताकतों से जुड़े हैं।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:देश के संसाधनों में पहला हक गरीब का

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:देश के संसाधनों पर पहला हक गरीब का है। सबसे बड़ी जाति गरीब है। चाहे वो पिछड़ा हो या कोई और। कांग्रेस ने देश को सिर्फ गरीबी दी। भाजपा की मोदी सरकार के कार्यकाल में दुनिया भर में देश का मान बढ़ा।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:छत्तीसगढ़ में फिर डबल इंजन की जरूरत

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:प्रदेश में विकास का डबल इंजन फिर लगेगा तो यहां विकास की बयार बहेगी। भ्रष्टाचारी कितना भी बड़ा नेता हो, भाजपा की सरकार उसे जेल में डालेगी। छत्तीसगढ़ कह रहा है अब अऊ नहीं सहिबो। ये दारी सरकार ल बदलबलो।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूट का खजाना बनाया

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:कांग्रेस का एक ही मकसद, छत्तीसगढ़ की संपदा को लूटना। यहां का खनिज छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की नहीं है। बीते पांच सालों में कांग्रेस ने प्रदेश को लूट का खजाना बना दिया है। दिल्ली में बैठे इनके बड़े नेताओं के लिए प्रदेश सिर्फ एटीएम है। इनकी पार्टी तो यहां नौकरी में सिर्फ नेताओं और अफसरों के बच्चों को जगह देती है।

 

Pm Modi in Jagdalpur:धान की कीमतों को लेकर कांग्रेस धोखा दे रही

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:धान की कीमतों को लेकर कांग्रेस सरकार लोगों को धोखा दे रही है। समर्थन मूल्य कभी मिलता है, तो कभी नहीं मिलता। यहां आदिवासियों का शोषण अब नहीं चलेगा। यहां के लोगों के धान का दाना-दाना मोदी सरकार खरीदती है। 90 उपज को एमएसपी के दायरे में ला चुकी है। कांग्रेस के समय ये 10-12 थी।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:छत्तीसगढ़ के सभी स्टेशनों का होगा कायाकल्प

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:जगदलपुर-रायपुर रेल लाइन दोहरीकरण से यहां के लोगों और परिवहन में आसानी होगी। आने वाले वर्षों में छत्तीसगढ़ के सभी स्टेशनों का कायाकल्प किया जाएगा। बीते 9 वर्षों में यहां के कई स्टेशनों में फ्री वाई-फाई सेवा उपलब्ध कराई। हमारी सरकार ने इस साल 10 लाख करोड़ इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च बढ़ाया।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:स्टील निर्माण में देश आत्मनिर्भर हो रहा

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:स्टील निर्माण में देश आत्मनिर्भर हो इसलिए पिछले 9 साल में कई विकास कार्य किए। प्रदेश को इकोनॉमिक कॉरिडोर और आधुनिक हाईवे मिले। 24 हजार करोड़ रुपए नगरनार स्टील प्लांट में लगाए, तभी युवाओं को रोजगार मिलना तय हुआ है। भविष्य में प्लांट की क्षमता बढ़ाई जाएगी।

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:नगरनार स्टील प्लांट की खासियत

 

 

Pm Modi in Jagdalpur:यह संयंत्र 23,800 करोड़ रु से अधिक की लागत से बनकर तैयार हुआ है। यह ग्रीनफील्ड परियोजना का संयंत्र है, जहां उच्च गुणवत्ता वाला इस्पात निर्मित होगा।