smart tv

Smart TV: अच्छी व फायदे की खबर, 999 रुपये में Smart TV के साथ ब्राडबैंड…

Featured बिजनेस लाइफस्टाइल

 

Smart TV : क्या आप स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं। अगर आपका जवाब हां में है तो हम आपके लिए अच्छी व फायदे की खबर लाये हैं। स्मार्ट टीवी (Smart TV )खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी ब्रॉडबैंड कनेक्शन फ्री दे रही है। ये आफर आम के आम गुठलियों के दाम वाले सौदे हैं। ये कोई सपना नहीं बल्कि सच है।

Smart TV:दरअसल, इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर Excitel ने ग्राहकों के लिए अनोखा प्लान लॉन्च किया है। जिसके तहत कंपनी ने देश का पहला स्मार्ट टीवी विद स्मार्ट वाई-फाई प्लान लॉन्च किया है।यह पहली बार है जब कोई बॉडबैंड और होम इंटरनेट प्रोवाइडर वाई-फाई प्लान के साथ स्मार्ट टीवी देने जा रहे हैं।

Smart TV इस प्लान में 300 Mbps तक हाई-स्पीड इंटरनेट, 32 इंची फ्रेमलेस स्मार्ट एलईडी टीवी, 6 OTT ऐप्स और 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल मिल रहे हैं। नया प्लान वर्तमान में दिल्ली क्षेत्र में एक्साइटेल ग्राहकों को दिये जा रहे हैं। इसका खर्च मात्र 999 रुपये निर्धारित किया गया है।

Smart TV:कंपनी के स्मार्ट टीवी विद स्मार्ट वाई-फाई प्लान को कस्टमर का खासा पसंद भी कर रहे हैं। यह इस तरह का देश का पहला प्लान है। जब कोई ब्राडबैंड कंपनी स्मार्ट टीवी साथ देने जा रही है।

यह प्लान कस्टमर को एचडी-रेडी एलईडी के साथ 32 इंच का फ्रेमलेस स्मार्ट टीवी देने जा रहा है। टीवी में 20ह स्पीकर, एंड्रॉइड टीवी ओएस 9.0, एचडीएमआई, यूएसबी, एवी पोर्ट, 512MB रैम और 4GB आनबोर्ड स्टोरेज है। एक्साइटेल स्मार्ट टीवी के लिए 1 साल की आन-साइट वारंटी भी दे रही है।

 

READ MORE: Gold Price Today: र‍िकॉर्ड तेजी के बाद सस्ती हुई गोल्ड ज्वैलरी, जानिए ताजा कीमत

Smart TV:इस प्लान में ग्राहकों को स्मार्ट टीवी और ओटीटी ऐप्स समेत कई बेनिफिट्स मिलने जा रहे हैं। जिसका एनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए कस्टमर को साइनअप करना होगा। इस प्लान की कीमत सालाना सब्सक्रिप्शन के लिए 11,988 रुपये और एक महीने के लिए 999 रुपये है। तो है न ये जबरजस्त और धांसू प्लान…इस प्लान में कस्टमर से राउटर और इंस्टॉलेशन का एडिशनल चार्ज भी नहीं लिया जा रहा है।

 

READ MORE: Sukanya Samriddhi Yojana: इस योजना को लेकर बड़ी खबर… सरकार 22.50 लाख की जगह देने जा रही 70 लाख रुपए