CG Road Accident

CG Road Accident :कोहरा बना दुर्घटना का कारण, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Featured जुर्म राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Road Accident :जगदलपुर। ओडिशा के कोरापुट जिले में मंगलवार देर रात जोड़ीमाडेली घाट रोड पर सड़क दुर्घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना का शिकार होने वाले राजनांदगांव(Rajnandgaon)के ठक्कर परिवार के सदस्य हैं।

 

CG Road Accident :मृतकों की पहचान नंदलाल ठक्कर, गौरव ठक्कर और नमन ठक्कर के रूप में हुई है। घायल रचना ठक्कर को पोट्टांगी के एक अस्पताल (hospital)में भर्ती कराया गया था। यह दुर्घटना आधी रात के आसपास हुई, जब परिवार छुट्टियों के लिए छत्तीसगढ़ से आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम (Visakhapatnam)की यात्रा कर रहा था।

 

 

CG Road Accident :जानकारी के मुताबिक, तीनों शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया। बुधवार शाम परिजनों ने तीनों शवों के साथ राजनांदगांव रवाना हो गए। साथ ही घायल रचना को पोटांगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिसे परिजन अपने साथ बेहतर उपचार के लिए साथ ले गए।

 

CG Road Accident :आशंका है कि कोहरे की वजह से कार चालक ने एक मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से 60 से 70 फीट नीचे गिर गई। हादसे की जानकारी आज सुबह हुई। मौके पर पहुंची पोट्टांगी पुलिस ने शव बरामद कर जांच कर शव को पीएम के लिए भेजा।