RAIPUR CRIME

RAIPUR CRIME: भनपुरी इलाके में बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात, लाठी-डंडे से लैस बदमाशों ने कई गाड़ियों में की तोड़फोड़, दो गिरफ्तार

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

RAIPUR CRIME: रायपुर। राजधानी के भनपुरी इलाके में सोमवार शाम को बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। लाठी-डंडे से लैस बदमाशों ने कई गाड़ियों को तोड़फोड़ कर दिया। बताया जा रहा है कि 30 से 35 युवकों ने तोड़फोड़ की है। इस घटना के बाद इलाके में माहौल गरमा गया है। बदमाशों के उत्पात से आक्रोशित स्थानीय रहवासियों ने खमतराई पुलिस थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रहवासियों का आरोप है कि युवकों ने युवतियों से भी छेड़छाड़ की है।

 

 

 

RAIPUR CRIME: थाना परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा होने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझाइश देकर शांत कराया। इधर भानपुरी के वार्ड क्रमांक चार में हुए बलवे का मास्टरमाइंड पंकज कुशवाहा और इंद्रजीत सिंह को साइबर सेल और खमतराई थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने रात में गिरफ्तार कर लिया। दोनों शहर से बाहर भागने की फिराक में रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। वहीं घटना का वीडियो फूटेज भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि आज भनपुरी बंद का आहवान किया गया है।