Atiq Ahmed encounter

Atiq Ahmed encounter: अतीक अहमद के बेटे असद का आतंक ख़त्म, हुआ एनकाउंटर, प्रयागराज शूटआउट के बाद से था फरार ….

Featured जुर्म देश-विदेश

 

Atiq Ahmed encounter: प्रयागराज: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है जहां उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की गई है। UP STF ने अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर कर दिया गया है। अतीक अहमद के बेटे असद का उत्तर प्रदेश के झांसी में एनकाउंटर कर दिया गया है। एनकांटर में शूटर गुलाम को भी ढेर कर दिया गया है। आरोपी असद अहमद प्रयागराज शूटआउट के बाद से फरार चल रहा था जिसके बाद उसकी खोजबीन में पुलिस और STF की टीम लगी हुई थी।

 

अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारा गया। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था.

Atiq Ahmed encounter: एनकाउंटर के बाद STF ADG ने बताया कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए। आरोपियों के पास से विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद हुए हैं।

Atiq Ahmed encounter: एक तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है. दूसरी तरफ यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई. यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है.