RAIPUR CRIME:रायपुर में आकाश साहू गैंग का उत्‍पात, आधी रात घर में घुसकर बदमाशों ने युवक को पीटा, रामेश्वर नगर भनपुरी में 10 -20 लोगों ने किया हमला, टेकराम साहू के घर में घुसकर मचाया तांडव, देखें वीडियो

Featured जुर्म

RAIPUR CRIME:रायपुर। राजधानी रायपुर के गोगांव में आधी रात को आकाश साहू गैंग ने अपने 10 से 15 बदमाशों के साथ जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने इलाके के पुरुषों, महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों को लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से घायल कर दिया, जिससे मोहल्ले के सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

RAIPUR CRIME:यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे पूरी वारदात की तस्वीर सामने आई है। स्थानीय निवासियों ने इस हंगामे के खिलाफ आक्रोशित होकर थाने का घेराव किया और पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की। पुलिस को सभी आरोपियों की गिरफ्तारी में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि सभी आरोपी फरार हो चुके हैं।

RAIPUR CRIME:रामेश्वर नगर भनपुरी में 10 -20 लोगों ने किया हमला, टेकराम साहू के घर में घुसकर मचाया तांडव

RAIPUR CRIME:खमतराई थाना क्षेत्र के रामेश्वर नगर भनपुरी में शनिवार देर रात एक बड़ा बवाल हो गया। टेकराम साहू के घर पर लगभग 10 -20 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया। हमलावरों ने घर में घुसकर लात-घूंसों और चाकू से हमला किया। इस दौरान घर का दरवाजा भी तोड़ दिया गया।

 

 

 

 

RAIPUR CRIME:घटना में टेकराम साहू और उनके पिता दुकलहाराम साहू पर जानलेवा हमला किया गया। हमलावरों ने टेकराम पर चाकू से वार किया और ईंटें फेंककर दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। इस हमले के बाद टेकराम साहू को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RAIPUR CRIME:सूत्रों के अनुसार, घटना की पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें हमलावरों की करतूतें साफ नजर आ रही हैं। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। खमतराई थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। टेकराम साहू के परिजनों का कहना है कि वे जल्द ही थाने में मामला दर्ज कराएंगे।