Raipur News

Raipur News: सिविल इंजीनियर के ऑफिस में घुसकर एसडीएम के रीडर प्रद्युम्न मिश्रा ने दी गोली मारने की धमकी….कहा-समय बताकर आउंगा…थाना, कोर्ट, कचहरी को बुला लो…एफआईआर दर्ज, देखें वीडियो…

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

Raipur News: रायपुर। राजधानी रायपुर से गुंडागर्दी करने का मामले सामने आया है। सूखी होम्स के संचालक चेतन साहू को ऑफिस में घुसकर एसडीएम के रिडर प्रद्युम्न मिश्रा ने गोली मारने की धमकी दी है। इस घटना का पूरा आडियो-वीडियो भी मौजूद है। यह घटना 5 अक्टूबर 2024 शाम 6:30 बजे की है। इस घटना को लेकर चेतन साहू ने खमतराई थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि शिवानंद नंगर सेक्टर 1 खमतराई निवासी चेतन साहू पेशे से एक सिविल इंजीनियर है। इनके द्वारा सिविल कंट्रक्शन का काम किया जाता है।

Raipur News: -अतुल मीरानी का बना रहा मकान, पैसा नहीं दिया तो काम रोकने पर बौखलाया

Raipur News: चेतन साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे द्वारा मोवा स्थित एलआईसी कॉलोनी में अतुल मीरानी का मकान बनाया जा रहा है। घर की गुणवत्ता को अच्छे से देखकर उन्होंने अपने मित्र देवपुरी निवासी प्रद्युम्न मिश्रा को सलाह दिया कि आप सूखी होम्स से मकान बनवा लीजिए। फिर प्रद्युम्न मिश्रा ने अपने धर्मपत्नी लता मिश्रा के नाम से देवपुरी सांई वाटिका रायपुर में 1500 इक्वेयर फीट में मकान बनवाने के लिए एग्रीमेंट किया। इसकी समस्त दस्तावेज मेरे पास उपलब्ध है।

Raipur News: -काम को धीमा करने पर ऑफिस आकर दी जान से मारने की धमकी

Raipur News: एग्रीमेंट के अनुसार मेरे द्वारा काम किया गया, पेमेंट के लिए कई बार घुमाया गया। मेरे द्वारा कोटेशन और डिमांड के मुताबिक पैसे ना देने पर मैं प्लिंथ लेवल के बाद काम आगे के काम के लिए भुगतान करने को कहा।

Raipur News: इसी तरह अतुल मीरानी का भी व्यवहार चेंज हो गया। उनका भी ऐसी रवैया के चलते हमने उनका स्लैप कास्ट भूतल का काम करने के बाद उनका काम भी रोकने फैसला किया। जिससे वह बौखला गया और अपने मित्र प्रद्युम्न मिश्रा जो तहसील ऑफिस में कार्यरत है उनको भी उकसा कर उनके भी घर का काम बंद करवा दिया गया।

Raipur News: -महिला स्टॉफ के सामने दी जूता मारने और गोली मारने की धमकी, ये है ऑडियो का अंश…..

Raipur News: इसके बाद 5 अक्टूबर 2024 शाम 6:30 बजे मेरे आॅफिस सुखी होम्स शिवानंद नगर सेक्टर -3 में प्रद्युम्न मिश्रा, अतुल मीरानी और उनके एक अन्य ऑफिस स्टॉफ के तीनों बिना सूचित किया मेरे आॅफिस आए। इस दौरान मैं अपने आॅफिस में अपने दो महिला स्टॉफ और अपने ड्राइवर के साथ उपस्थित था। प्रद्युम्न मिश्रा ने काम में ढीले हो कहकर औकात नहीं है तो काम क्यों लिए हो कहकर गाली देना शुरू कर दिया।

Raipur News: फिर प्रद्युम्न मिश्रा ने कहने लगा तुम्हारे ऑफिस में ही जूता मारूंगा, तेरे जितने लोग हैं बुला लो…फिर कहने लगा यही गोली मरवा दूंगा। डेट और समय बताकर आउंगा जिसको बुलाना है बुला लो…यहीं गोली मारूंगा…फिर कहने लगा तुम्हारी जितनी औकात है सबको बुला लेना, थाना, कोर्ट, कचहरी जो करना है कर लेना। रायपुर में झक नहीं मरा रहा हूं। ये तुम्हारी लिए अंतिम चेतावनी है। कल मिलना 11 बजे कहकर आॅफिस से चले गए। इसका आॅडियो-वीडियो मेरे पास मौजूद है।

Raipur News: चेतन साहू का कहना है कि प्रद्युम्न मिश्रा के इस धमकी से मैं और मेरे परिवार सदमें में हैं। घबराहट के मारे मेरे हाथ में झनझनाहट एवं कई बार आंखों के आगे अंधेरा भी छा गया है। पत्नी भी अत्यंत भयभीत है और हमारी घरेलू दिनचर्या पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गई है। घर से बाहर निकलने में भी कई बार सोचना पड़ रहा है पत्नी को बार-बार आश्वस्त करना पड़ रहा है।

Raipur News: सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार एसीडीएम कार्यालय में पदस्थ रीडर प्रद्युम्न मिश्रा अपने पहुंच के धौस में नगर निगम से बिना परमिशन के मकान बना रहा है। विभाग से किसी भी प्रकार का कोई परमिशन नहीं लिया गया है। न ही विभाग को सूचना दिया गया है कि सरकार के नियम अनुसार अगर कोई भी शासकीय अधिकारी मकान निर्माण कराता है तो विभाग प्रमुख की अनुमति व जानकारी जरूरी है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया है।