Air India Flight

Air India Flight : यात्रियों ने किया जमकर हंगामा, एयर इंडिया की फ्लाइट का करना पड़ा आकस्मिक लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

Featured देश-विदेश

 

एयर इंडिया की फ्लाइट Air India Flight AI-111 को इमर्जेन्सी लैंडिंग करनी पड़ी. जिसको लेकर यात्रियों ने जमकर हंगामा कर दिया। हंगामे के चलते फ्लाइट को वापस दिल्ली में लैंडिंग करनी पड़ी. जिसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. हंगामा कर रहे यात्री को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Air India Flight AI-111: एयर इंडिया की फ्लाइट Air India Flight सुबह 6.35 बजे दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भरी थी. कुछ ही देर में एक यात्री का क्रू मेंबर से विवाद हो गया. क्रू मेंबर ने यात्री को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह हंगामा करता रहा, जिसके बाद फ्लाइट को दिल्ली लाने के लिए मजबूर होना पड़ा. फ्लाइट संख्या एआई-111 में करीब 225 यात्री सवार थे.

Air India Flight AI-111: यात्री का क्रू मेंबर्स के साथ हवा में झगड़ा हुआ था. यात्री के गंभीर और अनियंत्रित व्यवहार के कारण प्रस्थान के तुरंत बाद फ्लाइट को दिल्ली वापस लाना पड़ा. एयरलाइन ने बताया कि मौखिक और लिखित चेतावनियों पर ध्यान न देते हुए यात्री ने अनियंत्रित व्यवहार जारी रखा, जिसमें केबिन क्रू के दो सदस्यों को शारीरिक नुकसान भी पहुंचाया। पायलट इन कमांड ने दिल्ली लौटने का फैसला किया। वही लैंडिंग के बाद यात्री को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

Air India Flight AI-111: कंपनी ने कहा, एयर इंडिया में सवार सभी लोगों की सुरक्षा, संरक्षा और गरिमा हमारे लिए महत्वपूर्ण है. हम प्रभावित चालक दल के सदस्यों को हरसंभव सहायता प्रदान कर रहे हैं. हम यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताते हैं और आज दोपहर लंदन के लिए उड़ान के समय में बदलाव किया है.