anupama

Anupamaa : अपनी कहानी खुद लिखेगी अनुपमा, आने वाला है नया मोड़

मनोरंजन

 

Anupamaa के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में भावेश अनुपमा Anupamaaके लिए अपने हाथ से बनाकर खिचड़ी लाता है। वह उसे खिलाने की कोशिश करता है लेकिन अनुपमा नहीं खाती। उसकी मां कांता आकर उसे समझाती है। अनुपमा Anupamaa थोड़ा सा खाना खा लेती है। अनुपमा सोने जाती है तो कांता बोलती है कि वह अनुपमा को फिर से मजबूत बनाएगी। अनुज अनुपमा से दूर हो गया लेकिन उसकी यादें साथ हैं। वह अनुपमा का सपना देखता है। उठता है तो अहसास होता है कि अनुपमा को भुला नहीं पा रहा। इसके बाद माया के घर से जाने की कोशिश करता है लेकिन माया उसे जिद करके रोक लेती है।

शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज से दूर होने के बाद अनुपमा Anupamaa टूट चुकी है। उसका भाई और मां उसे इस दुख से बाहर लाने की कोशिश करते हैं। भावेश अनुपमा की फेवरिट खिचड़ी बनाता है और उसे खिलाने की कोशिश करता है। अनुपमा मना करती है तो वह बोलता है कि उसने और मां ने भी खाना नहीं खाया और वे दोनों भूखे नहीं रह सकते। इस पर अनुपमा उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाती है।

अनुपमा के जाने के बाद उसकी मां भावेश से बोलती है कि वह अपनी बेटी को नहीं टूटने देगी। उसकी जिंदगी में फिर से नया अध्याय शुरू होगा। कांता बोलती है कि बार-बार अगर एक ही जगह पर चोट की जाए तो पत्थर भी टूट जाता है। अनुपमा जागकर अपनी मां से बोलती है कि उसके साथ ही ऐसा क्यों होता है।

वह किसी के लिए कितना भी कर ले कम पड़ ही जाता है। वह अनुज के फोन का इंतजार करती है। इस पर कांता बोलती है कि उसे किसी का फोन उठाने की जरूरत नहीं है। कुछ दिन उसे फोन से दूर रहना चाहिए। कांता अनुपमा को डायरी लाकर देती है और कहती है कि अपने मन की कथा वह इस डायरी में लिखे।

अनुज माया के घर में सो रहा होता है। वह सपना देखता है कि अनुपमा उसे जगा रही है। हालांकि आंख खुलने पर उसे अहसास होता है कि वह अनुपमा को भूल नहीं पा रहा। तब तक छोटी अनु वहां पहुंच जाती है। अनुज माया को थैंक्स बोलकर जाने की कोशिश करता है। वह कहता है कि मुंबई में किसी दोस्त के घर रुकेगा लेकिन उसे छोटी अनु से रोज मिलने दे। माया बोलती है कि अनुज के लिए उसके घर के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

अनुज की तबीयत खराब लगती है तो माया उसे जबरदस्ती अपने घर पर रोक लेती है। इधर अधिक और अंकुश अनुज के लिए परेशान होते हैं तो बरखा बताती है कि अनुज माया के घर पर है। यह सुनकर दोनों हैरान होते हैं। प्रीकैप में दिखाया जाता है कि अनुपमा के लिए कांता अनुज से बात करने जाती है लेकिन वह संदेश भेजता है कि अनुपमा की जिंगदी से अनुज जा चुका है। इसके बाद अनुपमा को फूट-फूटकर रोते हुए दिखाया जाता है। शो से हिंट मिल रही है कि सीरियल में लीप आने वाला है।

 

READ MORE: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अब ये नजर आएगी दयाबेन के रोल में…! दिशा वकानी को फैंस ने पसंद किया