BCCI BREAKING

BCCI BREAKING:BCCI ने इस खिलाड़ी को किया टीम इंडिया से बाहर, जानिए बड़ी वजह

Featured खेल

 

BCCI BREAKING:भारतीय टीम के खिलाड़ी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को BCCI ने WTC फाइनल के स्क्वायड से बाहर रखा गया था। जिसके बाद वे इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। BCCI दरअसल, हाल ही में अर्शदीप सिंह ने केंट की टीम के तरफ से इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में डेब्यू किया था और अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने अपने घातक गेंदबाजी से कई खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया है।

 

BCCI BREAKING:अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने केंट और सरे के बीच खेले जा रहे मुकाबले में सरे के दूसरी इंनिंग में जेमी स्मिथ को अपने घातक गेंदबाजी का शिकार बना दिया। दरअसल, अर्शदीप सिंह ने जेमी स्मिथ जो कि टेस्ट टो टी-20 के तरह खेल रहे थे उनका स्टंप उखाड़ दिया। जिसका वीडियो देखकर अब हर कोई अर्शदीप सिंह के घातक गेंदबाजी का कायल हो गया है।

 

READ MORE: RAIPUR BREAKING: अवैध नल कनेक्शन पर होगी कार्रवाई, VIP रोड का बदला गया नाम, अब इस नए नाम से पहचाना जाएगा

BCCI BREAKING:इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में अबतक के अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के प्रदर्शन पर नज़र डाले तो वो अभी अपना पहला काउंटी मुकाबला खेल रहे हैं और अपने पहले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए 3 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता भी दिखा चुके हैं. काउंटी क्रिकेट में अर्शदीप सिंह के घातक गेंदबाजी देखकर के उनके फैंस अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

READ MORE: AUTO MOBILE : Oneplus लाया है 108MP कैमरे के साथ शानदार फीचर्स वाला फोन