Chhattisgarh News:

BJP leader arrested: हैवानियत, बर्थ-डे पार्टी मेंबलात्कार, बीजेपी नेता गिरफ्तार, महिला को निवस्त्र जंगल में ही छोड़ दिया

Featured जुर्म राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

BJP leader arrested: जशपुर। कोरवा महिला से बीजेपी नेता के घर चल रही बर्थ-डे पार्टी में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता के घर चल रही पार्टी में इतनी हैवानियत हुई कि महिला के बेहोश होने तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उस महिला को निवस्त्र जंगल में ही छोड़ दिया गया. सुबह-सुबह जब मनरेगा में काम करने जा रही महिलाओं ने पीड़िता को देखा तो इसकी जानकारी उन्होंने पीड़िता के घर वालों को दी, जिसके बाद वे पीड़िता को अपने घर लेकर आए और पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की.

 

READ MORE: CG BIG ACCIDENT: असिस्टेंट DEO की मौत, डिप्टी कलेक्टर के भाई थे DEO,पत्नी गंभीर

BJP leader arrested: पहले तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन बात जैसे-जैसे राजनीतिक गलियारों में फैलती गई और पुलिस के उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद बगीचा थाने में आरोपी बीजेपी नेता और सामरबहार के पूर्व जनपद सदस्य सरयू पैकरा को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

READ MORE: CG IAS FIR : IAS पर FIR के निर्देश, मामले में पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने दिया FIR का आदेश…

 

 

BJP leader arrested: इस पूरी घटना की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने की है. वहीं अब इस मामले में पुलिस ये भी जांच कर रही है कि दुष्कर्म करने वाले लोगों में सिर्फ एक भाजपा नेता था या बर्थ-डे पार्टी में शामिल कुछ अन्य लोगों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

 

 

READ MORE: CG POLTICS: केंद्रीय मंत्री के बयान के बाद गरमायी राजनीति, मंत्री ने कहा “भाजपा नेता कसम खाये अगर झूठ बोल रहे हैं तो उनकी आंख फूट जाए