ED Raids Update

Russia-Ukraine News: ये क्या हो रहा है सांसद ने प्रतिनिधि को पीटा… घूंसे बरसाते वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश राजनीति समाचार

 

Russia-Ukraine News: नई दिल्ली: तुर्किए से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यूक्रेन के एक सांसद, रूस के प्रतिनिधि पर घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं।रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध को एक साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। अब दोनों देशों के रिश्तों में खटास इस कदर बढ़ चुकी है कि दोनों देशों के नागरिक एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं।

Russia-Ukraine News: यह वीडियो यूक्रेन के एक पत्रकार जेसन जे स्मार्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं।

 

Russia-Ukraine News: बता दें कि तुर्किए की राजधानी अंकारा में पार्लियामेंटरी असेंबली ऑफ द ब्लैक सी इकोनॉमिक कॉपरेशन (PABSEC Summit) की 61वीं आम सभा का आयोजन हो रहा है। इस बैठक में काला सागर क्षेत्र के देश इकट्ठा हुए हैं और द्विपक्षीय, बहुपक्षीय संबंधों और आर्थिक, तकनीकी और सामाजिक सहयोग बढ़ाने पर चर्चा कर रहे हैं। इसी बैठक में शामिल होने के लिए यूक्रेन और रूस के प्रतिनिधि भी अंकारा पहुंचे हुए हैं।

 

 

Russia-Ukraine News:  यूक्रेन का राष्ट्रीय ध्वज लहराने लगे

 

Russia-Ukraine News: गुरुवार को बैठक के दौरान यूक्रेन के सांसद ओलेक्जेंडर मारिकोव्सकी यूक्रेन का राष्ट्रीय ध्वज लहराने लगे। वीडियो में दिख रहा है कि रूसी प्रतिनिधि ने यूक्रेनी सांसद के हाथ से झंडा छीन लिया। इस बात से यूक्रेनी सांसद इतना नाराज हुए कि उन्होंने प्रोटोकॉल का भी लिहाज ना करते हुए वहीं पर रूसी प्रतिनिधि पर हमला बोल दिया। यूक्रेनी सांसद ने रूसी प्रतिनिधि पर घूंसे और थप्पड़ बरसा दिए। तभी वहां सुरक्षाकर्मी पहुंच गए और दोनों को अलग किया।

READ MORE: CRIME NEWS BILASPUR: दिल को झकझोर देने वाली खबर, माँ और मासूम बच्ची का शव फंदे पर लटका मिला, पढ़िए पूरी खबर