Bollywood Lesser Known Siblings

Bollywood Lesser Known Siblings: बॉलीवुड के ऐसे कई भाई-बहन हैं, जो एक-दूसरे पर छिड़कते हैं जान, आइये जानते हैं पर्सनल लाइफ को लेकर किस्से

Featured देश-विदेश मनोरंजन

 

Bollywood Lesser Known Siblings:इंदौर। बॉलाीवुड एक्टर-एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह के खुलासे होते हैं, लेकिन उनकी निजि जीवन को लेकर कम ही लोगों को पता चलता है। हम आज ऐसे बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं, जो रिश्ते में भाई बहन हैं, लेकिन लाइमलाइट से दूर रहते हैं। बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन ज्यादातर दिलचस्पी लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों में होती है। एक बार अक्षय ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि अलका को मीडिया में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अलका अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस रन करती हैं।

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings: अक्षय कुमार और अलका भाटिया

 

Bollywood Lesser Known Siblings: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उन्होंने कई बार अपनी बहन अलका भाटिया का जिक्र किया है। लेकिन कभी भी वे मीडिया में नजर नहीं आईं। एक बार अक्षय ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि अलका को मीडिया में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अलका अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस रन करती हैं।

 

Bollywood Lesser Known Siblings: कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी

 

Bollywood Lesser Known Siblings: बॉलीवुड के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। कार्तिक की एक छोटी बहन भी है, जिसके साथ वे अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन वे कभी मीडिया के सामने एक साथ नजर नहीं आए। कृतिका तिवारी पेशे से डॉक्टर हैं।

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings:दिशा पाटनी और खुशबू पाटनी

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings:बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिलहाल फिल्मों में नजर आ रही हैं। वे मीडिया के सामने अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार दिखाती रहती हैं। दिशा की बहन खुशबू पाटनी एक आर्मी ऑफिसर हैं।

 

Bollywood Lesser Known Siblings:रणवीर सिंह और रितिका भवनानी

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings:बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की एक बहन भी है, जिसका नाम रितिका भवनानी है। वे फिलहाल ग्लैमरस इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। उन्हें मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ रखना पसंद नहीं है।

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings: ऐश्वर्या राय और आदित्य राय

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings:बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उनके एक भाई भी हैं, जिनका नाम आदित्य राय है। वे मीडिया से दूर रहते हैं। ऐश्वर्या के भाई मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं।

 

Bollywood Lesser Known Siblings: सनी देओल की बहनें

 

Bollywood Lesser Known Siblings:बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल पिछले कई सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। लेकिन काफी कम लोग उनकी बहनों के बारे में जानते हैं। धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से पहली शादी की थी। इस शादी से उन्हें चार बच्चे सनी, बॉबी, विजेता और अजीता हैं। सनी की दोनों बहनें मीडिया से दूर रहती हैं। विजेता राजकमल होल्डिंग्स एंड ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं। विजेता अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में रहती हैं। वहीं अजीता अमेरिका में अपने परिवार के साथ रहती हैं।

 

Bollywood Lesser Known Siblings: बिपाशा बसु की बहनें

 

 

Bollywood Lesser Known Siblings: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को काफी एंजॉय कर रही हैं। वे अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बिपाशा की दो बहनें विजयेता बसु और बिदिशा बसु हैं। बिपाशा की दोनों बहनें मीडिया से दूर रहती हैं।