Bollywood movies

Bollywood movies: बॉलीवुड की ये 7 शानदार फिल्में, फैमिली के साथ बिंदास देखें

Featured ट्रेंडिंग मनोरंजन

 

Bollywood movies: नई दिल्ली. आज हम आपके लिए 7 ऐसी ही शानदार खबरें लेकर आए हैं, जिन्हें आप एक बार नहीं अपने परिवार के साथ बार-बार देखना चाहेंगे. अगर आपको कुछ शानदार बॉलीवुज फिल्मों की तलाश है, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ घर में बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं.

 

 

Bollywood movies: कहो न प्यार है (Kaho Naa Pyaar Hai):

Bollywood movies: साल 2000 में आई यह फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. यह ऋतिक रोस की पहली बॉलीवुड फिल्म थी. इस फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद भी आई थी. आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं.

 

 

Bollywood movies: कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham):

Bollywood movies: साल 2001 में आई शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन की यह फिल्म रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर घर बैठे देख सकते हैं. यह एक पारिवारिक फिल्म है.

 

 

Bollywood movies: कृष (Krrish):

Bollywood movies: साल 2006 में आई ऋतिक रोशन की यह फिल्म बच्चों के लिए तो बहुत शानदार फिल्म है, जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं. यह ब्लॉकबस्टर फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था.

 

 

Bollywood movies: ओम शांति ओम (Om Shanti Om):

Bollywood movies: साल 2007 में आई शाहरुख खान की इस फिल्म ने तो दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

 

Bollywood movies: लगे रहो मुन्नाभाई (Lage Raho Munnabhai):

 

Bollywood movies: साल 2006 में आई संजय दत्त की यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी. यह ‘मन्नाभाई एमबीबीएस’ का दूसरा पार्ट था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

 

READ MORE: bollywood web : हीरोइन बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने घटाया था 30 Kg वजन,

 

 

Bollywood movies: रब ने बना दी जोड़ी (Rab Ne Bana Di Jodi):

Bollywood movies: साल 2008 में आई शाहरुख खान की यह भी दर्शकों के बीच रिलीज के साथ छा गई थी. इस फिल्म के जरिए अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं.

विवाह (Vivah):

साल 2006 में शाहिद कपूर की यह एक पारिवारिक फिल्म थी, जो आज भी दर्शकों के बीच मशहूर है. इस फिल्म में शाहिद के साथ अमृता राव भी बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को भी आप पूरे परिवार के साथ घर बैठे जी5 पर देख सकते हैं.

 

READ MORE: BOLLYWOOD WEB : इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में मचाई हलचल दिया आपने फैंस को शॉकिंग न्यूज़