bsnl

BSNLका धमाकेदार ऑफर, आ गया 18 रुपये का रिचार्ज प्लान, महीनेभर मिलने जा रही ये सुविधाएं

Uncategorized

 

BSNL: देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लांच करती रहती है। यूजर्स के लिए BSNL ने एक बार फिर धमाकेदार प्लान लांच किया गया है। जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। यूजर्स इस नये प्लान के इतने दीवाने हो रहे हैं कि आउटलेट के बाहर लंबी लाईन लग गई है। वहीं दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों के पसीने छूटने लगे हैं।

 

BSNL: आज हम BSNL के जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। वह अब तक का सबसे सस्ता प्लान है। आज तक आपने इतने सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में सुना भी नहीं होगा।

 

BSNL ने यूजर्स के लिए 18 रुपये का प्लान लांच किया गया है। इस प्लान में 2 दिनों की वैधता मिल रही है। वहीं इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी का डेटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग Unlimited Calling भी मिल रही है। इस प्लान में आप अपनी सिम महीनेभर एक्टिव रख सकते हैं।

 

BSNL: ऐसे ही यूजर्स की जरुरतों को देखते हुए बीएसएनएल ने कुछ और सस्ते प्लान मार्केट में उतारे हैं। अब हम 75 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान में 200 मिनट तक स्थानीय और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलने जा रही है। वहीं 2 जीबी डेटा और 30 दिनों के लिए व्यक्तिगत रिंगबैक टोन मिलने जा रही है। इस प्लान से भी अपने सिम को 30 दिनों तक एक्टिव रख सकते हैं।

कंपनी 87 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस व डेली 1जीबी डेटा देने जा रही है। वहीं 94 रुपये के रिचार्ज प्लान में 30 दिनों के लिए 200 मिनट का लोकल और एसटीडी टॉकटाइम मिलने जा रहा है। साथ 3 जीबी मोबाइल डेटा मिल रहा है।

BSNL: बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए 97 रुपये के प्लान में 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 2जीबी डेटा और डेली 100 एसएमएस दे रही है। वहीं 99 रुपये के रिचार्ज प्लान में 22 दिनों तक मुफ्त वॉयस कॉल और व्यक्तिगत रिंगबैक टोन दे रही है।