Fire in Rajkot Game Zone:

CG Central Jail : सेंट्रल जेल में महिला कैदियों के कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ

Featured जुर्म ट्रेंडिंग राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Central Jail : अंबिकापुर। अपराध करने के बाद सजा भुगतने के लिए जिन कैदियों को जेल में रखा जाता है, वहीँ पर अपराध हो रहे हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है अंबिकापुर के सेंट्रल जेल से जहां महिला कैदियों के कपड़े उतारकर वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला कैदियों के परिजन ने इस मामले में मानवाधिकार आयोग से शिकायत की है। इधर सेंट्रल जेल पर लगे इस घिनौने आरोप के बाद जांच शुरू हो गयी है। सरगुजा कलेक्टर कुंदन कुमार ने इस मामले में जेल अधीक्षक को जांच के निर्देश दिये हैं और तीन दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है।

 

 

 

CG Central Jail : अंबिकापुर के सेंट्रल जेल में महिला कैदियों के कपड़े उतराककर वीडियो बनाने को लेकर बंदी के परिजन ने राज्य मानवाधिकार आयोग, सहित गृह विभाग के सचिव, जेल विभाग के महानिदेशक, सरगुजा कलेक्टर और केंद्रीय जेल के अधीक्षक को पत्र लिखा है। युवक कमलेश ने राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष, गृह विभाग के सचिव, जेल विभाग के महानिदेशक, सरगुजा कलेक्टर और केंद्रीय जेल के अधीक्षक से शिकायत करते हुए जेल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

CG Central Jail : उसने बताया कि जेलर ममता पटेल और महिला जेल प्रहरी मेरी मारग्रेट को हर महीने पैसे देने पड़ते हैं। पैसे नहीं देने पर उनके साथ बुरा बर्ताव किया जाता है और कपड़े उतरवाए जाते हैं।