CG Crime

CG Crime : लड़की एक प्रेमी दो-एक आशिक ने कर दी दूसरे आशिक की हत्या, खेत में दफनाई लाश… जानिए कैसे खुला मामला

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Crime : जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है। त्रिकोणीय प्रेम संबंध के कारण एक आशिक से दूसरे आशिक की हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को खेत में दफना दिया। पुलिस ने दफन लाश को बाहर निकालकर पीएम कराया और घटना के दो सप्ताह बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरा मामला फरसाबहार थाने के अंबाकछार गांव का है।

CG Crime : मिली जानकारी के अनुसार अम्बाकछार निवासी शुकरू राम थाना पहुंचकर बताया कि उसका बेटा प्रीत कुमार 12 नवंबर की शाम को अपनी मां से 100 रुपए दोस्त के पास गया था। इसके बाद वह नहीं लौटा। मोबाइल पर कॉल करने पर वह भी बंद बता रहा है। इसके बाद से ही वे अपने बेटे की तलाश कर रहे हैं। इस बीच प्रीत कुमार की गर्लफ्रेंड ने सरस्वती उर्फ रुचि निवासी पंडरीपानी ने घर पहुंचकर बताया कि त्रिलोकी पहरा के खेत में किसी को दफनाया गया है जो प्रीत कुमार हो सकता है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकलवाकर जांच कराई गई।

CG Crime : ब्रेशलेट ,कपड़ा व जूते से हुई पहचान

CG Crime : शव के अत्यधिक सड़ जाने से ब्रेशलेट ,कपड़ा, जुता व चेहरे के आधार पर प्रार्थी शकरू राम ने उक्त शव की पहचान अपने गुम पुत्र प्रीत कुमार के रूप में की। जिसका आधा गर्दन कटा हुआ था व सर के पीछे की ओर चोट के निशान थे, जिसका डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम कराने पर डॉक्टर द्वारा मृतक की मृत्यु हत्यात्मक प्रकृति का लेख करने पर थाना फरसाबहार में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302,201 भादवी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच विवेचना में लिया गया।

CG Crime : त्रिकोणीय प्रेम के कारण रंजिश

CG Crime : जांच दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर रूपेश उर्फ शुभम पिता सुखनाथ राम (20) निवासी तपकरा खड़िया टोली को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वह पंडरी पानी मे एक लड़की के घर में रहकर भोला सेट के यहां मजदूरी का काम करता था । लड़की के घर में रहने के दौरान मेरा उसे लड़की से प्रेम संबंध हो गया था । उक्त लड़की का अंबा कक्षा निवासी प्रीत कुमार से भी प्रेम संबंध था जो अक्सर रुचि के घर में आकर रूकता था। जिसके कारण मैं बहुत परेशान रहता था व प्रीत कुमार से आपसी रंजिश रखता था ।

CG Crime : शराब पिलाकर टंगिया से काट दिया गला

CG Crime : पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 12 नवंबर को वह सुबह मैं त्रिलोक पहरा के खेत की ओर लकड़ी लेने गया वहीं तालाब के पास बैठकर प्रीत कुमार की हत्या का प्लान बनाया। इसके लिए उसने टांगिया को तालाब के पास छिंद के पेड़ में छिपा दिया। इसके बाद उसने प्लान के अनुसार प्रीत कुमार को फोन कर शराब पीने के बहाने तालाब के पास बुलाया फिर दोनों ने शराब पी।

 

CG Crime : प्रीत कुमार के नशे में होने पर झाड़ी में छुपाकर रखे टंगिया से प्रीतकुमार के गर्दन में वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद प्रीतकुमार के शव को वहां से 15-20 मीटर दूर खेत में छिपा दिया। इसके बाद अपनी प्रेमिका के घर जाकर फावड़ा लाया और शव को दफना दिया। शव दफनाने के बाद टंगिया तालाब में और मृतक की मोटरसाइकिल व मोबाइल को पहरानाला में गहरे पानी फेंक दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टंगिया, फावड़ा, मृतक की मोटर साइकिल बरामद कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।