CG Election 2023

CG Election 2023: अंतिम 5 दिनों में झोंकेंग ताकत,मोदी, योगी, राहुल, खरगे का छत्तीसगढ़ तूफानी दौरा, 5 नवम्बर को शाम 5 बजे थम जाएगा चुनावी शोर

Featured ट्रेंडिंग राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Election 2023: जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बज चुका है। पहले चरण के मतदान के लिए 6 दिन ही बचे हैं। ऐसे में केंद्रीय नेताओं का तूफानी दौरा शुरू हो गया है। वहीं बस्तर में चुनाव प्रचार में 5 दिन ही अब बचे हैं। मतदान से 36 घंटे 5 नवम्बर को शाम 5 बजे चुनावी शोर थम जाएगा।

CG Election 2023: इससे पहले सभी प्रमुख दल प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार हो चुके हैं। 2 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांकेर में सभा होगी। इसी तरह कांग्रेस से राहुल गांधी की 4 नवंबर को जगदलपुर में सभा रखी गई है।

CG Election 2023: 5 नवंबर को सुकमा में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा प्रस्तावित है। 5 को ही कोण्डागांव में स्मृति इरानी का रोड शो प्रस्तावित है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बस्तर में अपनी-अपनी पार्टियों के प्रत्याशियों के पक्ष माहौल बनाने आ रहे हैं।

CG Election 2023: कई और नेता बस्तर आएंगे माहौल गरमाने

CG Election 2023: कई राष्ट्रीय स्तर के नेता इन 5 दिनों में बस्तर का चुनावी माहौल गरमाने आ सकते हैं। बस्तर में भाजपा और कांग्रेस के बीच इस वक्त कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है। वोटर 7 नवंबर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। इससे पहले प्रत्याशी भी डोर टू डोर कैंपेनिंग कर खूब पसीना बहा रहे हैं।

CG Election 2023: डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने दो दिन पहले जगदलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कैंपेनिंग की थी। इनमें एक प्रमुख नाम पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का है। बताया जा रहा है कि डॉ. सिंह 3 नवंबर को जगदलपुर में रोड शो कर सकते हैं। बता दें कि पहले चरण में बस्तर की 12 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होना है।

CG Election 2023: सीएम ने चित्रकोट और बस्तर में वोटरों को साधा

CG Election 2023: वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को चित्रकोट और बस्तर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वोटरों को साधा। बताया जा रहा है कि 5 तारीख तक और भी कई प्रदेश स्तर के नेता बस्तर पहुंचकर अपनी-अपनी पार्टी का प्रचार कर सकते हैं।