CG NEWS

CG NEWS : असिस्टेंट मैनेजर ने फांसी के फंदे पर झूला, सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG NEWS : दुर्ग। भिलाई स्टील प्लांट के असिस्टेंट मैनेजर की लाश फांसी के फंदे पर मिलने से सनसनी फैल गयी हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट का खुलासा तो नहीं किया हैं, लेकिन आत्महत्या का कारण काम का अतिरिक्त प्रेशर होने की बात लिखी गयी हैं।

 

CG NEWS : जानकारी के मुताबिक घटना दुर्ग जिला के उतई थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस को सोमवार को सूचना मिली थी कि ग्राम सेलूद निवासी कृष्णकांत वर्मा ने अपने मूल निवास में फांसी लगा ली है। बीएसपी में नौकरी करने के चलते वो रिसाली में रहते थे। मगर सोमवार तड़के वो काम पर नहीं गये और वहां से अपने मूल गांव सेलूद आ गये थे। बताया जा रहा है कि अपने निवास में पहुंचने के बाद अपने छोटे भाई शशिकांत वर्मा को सेलूद में रहने का मैसेज किया था। इसके बाद वह घर के एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

CG NEWS : कुछ समय बाद घरवालों ने जब फंदे पर लटका हुआ शव देखा, तो सभी हैरत मेें पड़ गये। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव उतारकर पीएम के लिए भेजा गया। पूछताछ में पता चला हैं कि कृष्णकांत वर्मा बीएसपी के टाइन सर्विसेस डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। पुलिस अब इस बात की तफ्तीश कर रही हैं कि आखिर मृतक के उपर किस तरह के काम का अतिरिक्त लोड आ गया था, जिससे परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली। इस संबंध में अब सहकर्मियों से जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा हैं।

 

READ MORE: MUNGELI BREAKING: शिक्षिका की हत्या, धारदार हथियार से हमला, इस वजह से प्रेमी बना कातिल, पढ़िए सनसनीखेज मामला