Fire in Rajkot Game Zone:

Cg News: इस तारीख को शराब दुकानें रहेगी बंद, होटल-बार और क्लब में भी नहीं बिकेगी शराब, जानिए वजह

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Cg News: रायपुर। अयोध्या में श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन 22 जनवरी को प्रदेश में शुष्क दिवस रहेगा। मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुपालन में आबकारी विभाग ने विस्तृत दिशा-निर्देश जारी कर दिया है। जारी आदेश के मुताबिक इस दिन देसी-विदेशी शराब दुकानें बंद रहेगी साथ ही होटल, बार, रेस्टोरेंट, क्लब में भी शराब परोसने पर प्रतिबंध लागू रहेगा।

Cg News: मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों के बाद सभी जिला कार्यालयों, संभागीय एवं राज्य स्तरीय उड़नदस्ता टीमों को आदेश का गंभीरता से पालन करवाने को कहा गया है। साथ ही मदिरा के अवैध परिवहन एवं विक्रय के रोकथाम के साथ ही जांच दल भी गठित की जाएगी। अवैध मदिरा संग्रहण के संभावित ठिकानों एवं वाहनों की जांच किए जाने एवं दोषियों के विरूद्ध अपराध कायम किए जाने के लिए कहा गया है। शुष्क दिवस से संबंधित निर्देशों का कड़ाई से पालन करने कहा गया है।

Cg News: हमारा सौभाग्य है हम राम के ननिहाल में हैं : साय

Cg News: अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के संबंध में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 22 जनवरी को शुष्क दिवस की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि छत्तीसगढ़ भगवान श्री राम का ननिहाल है। हम छत्तीसगढ़ के निवासी हैं। अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है। इसके चलते देश भर में और छत्तीसगढ़ में उत्साह का माहौल है। जनआस्था को देखते हुए छत्तीसगढ़ में इस दिन शुष्क दिवस घोषित करेंगे।

Cg News: प्रदेश में दीवाली जैसा उत्सव

Cg News: 22 जनवरी को प्रदेश में दीवाली जैसा उत्सव मनेगा। मुख्यमंत्री ने आम लोगों से अपील की है कि वे दीवाली जैसा उत्सव मनाएं। घर में रौशनी करें एवं दीपों की जगमगाहट हो। भाजपा ने 14 से 22 जनवरी तक धार्मिक स्थलों में स्वच्छता अभियान चलाने का निर्णय लिया है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मंगलवार को नईदिल्ली में श्रीराम लला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पर कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई।