kajol

Actress Kajol: निखरी रंगत का काजोल ने खोल दिया ये राज, आखिर बिना खर्चे के कैसे हो गईं गोरी

Featured मनोरंजन

 

Actress Kajol: मुंबई: एक्ट्रेस काजोल (Actress Kajol)ने निखरी रंगत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आखिर बिना खर्चे के कैसे गोरी हो गईं। काजोल की गिनती बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसस में होती है। उनको पर्दे पर देखना सिनेप्रेमियों के लिए विजुअल ट्रीट से कम नहीं। वह फिल्मों में आईं तो उनके लुक्स पर भी काफी कुछ कहा गया।

Actress Kajol: एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि खुद को मिले टैग्स से उन्होंने कैसे डील किया? इस पर काजोल जवाब देती हैं, उस वक्त कई सारे दिए गए। वह काली है, मोटी है और हर वक्त चश्मा पहने रहती है। जब मैंने इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया तो कुछ जजमेंट भी पास किए गए। मैंने ज्यादा परवाह नहीं की। मुझे पता था कि मैं स्मार्ट हूं, कूल हूं और जो नेगेटिव बोलते हैं उनसे बेहतर हूं।

 

READ MORE: Sex racket busted in hotel :सेक्स रैकेट का खुलासा: पुलिस ने इस हालत 44 लोगों को पकड़ा, जब…

Actress Kajol: डेब्यू के वक्त वह काफी डस्की थीं अब उनकी रंगत में जबरदस्त निखार आ गया है। एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान काजोल(Actress Kajol) ने बताया कि उन्हें काला, मोटा कहा जाता था। हालांकि इन सब बातों का उन पर फर्क नहीं पड़ता था। वह खुद को स्मार्ट और कूल मानती थीं लेकिन खूबसूरत नहीं समझती थीं। काजोल के स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट की खबरें भी कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब उन्होंने इस पर भी बात की और बताया है कि आखिर वह गोरी कैसे हो गईं।

Actress Kajol: कलर फेयर होने पर काजोल (Actress Kajol) बोलीं, मैंने कोई स्किन वाइटनिंग सर्जरी नहीं करवाई। मैं बस धूप से दूर रही। अपनी जिंदगी के 10 साल में धूप के नीचे काम कर रही थी। इस वजह से टैनिंग हो गई थी। अब मैं धूप में काम नहीं कर रही हूं। तो अब अनटैन्ड हो गई। यह स्किन वाइटनिंग सर्जरी नहीं है, यह स्टे-ऐट-होम सर्जरी।

 

READ MORE: CG NEWS: ये मंजर आप देखकर रह जाएंगे दंग, रात भर महिला के हाथ में लिपटा रहा किंग कोबरा, जब बेटी ने देखा तो…