Fire in Rajkot Game Zone:

CRIME NEWS: हैवानियत की हद पार, 10 साल के लड़के ने 3 साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार, स्कूल की छत पर दिया घटना को अंजाम, खून से लथपथ

Featured जुर्म

CRIME NEWS: हैवानियत की हद पार, 10 साल के लड़के ने 3 साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार, स्कूल की छत पर दिया घटना को अंजाम, खून से लथपथ….

रायपुर/लखनऊ। CRIME NEWS: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां हैवानियत के हद पार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां 10 साल के लड़के ने स्कूल में 3 साल की नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया है. आरोपी दरिंदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.वहीं, बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बच्ची के परिजनों ने रविवार को आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि लड़का और बच्ची एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। आरोपी लड़का पहली कक्षा का छात्र है। जबकि, 3 साल की मासूम प्ले ग्रुप की स्टूडेंट है।

पीड़िता के परिजनों के अनुसार, लड़का ने रेप की वारदात को स्कूल की छत में अंजाम दिया है. वह उसे बहाने से स्कूल की छत पर ले गया. फिर उसके साथ रेप किया. बच्ची जब घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. उसने घर वालों को लड़के की हरकत के बारे में बताया. परिजन तुरंत बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, बच्ची का भी मेडिकल करवाया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी